India tour of england 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. DDCA के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा

DDCA के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा

मशहूर पत्रकार रजत शर्मा अब दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष पद के चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं। डीडीसीए अध्यक्ष पद का चुनाव 30 जून को होना है।

Edited by: India TV Sports Desk [Updated:16 May 2018, 7:23 PM IST]
- Khabar IndiaTV
इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा

नयी दिल्ली: मशहूर पत्रकार रजत शर्मा अब दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष पद के चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं। डीडीसीए अध्यक्ष पद का चुनाव 30 जून को होना है। पद्म भूषण पुरस्कार विजेता रजत शर्मा देश के नंबर वन हिन्दी न्यूज चैनल इंडिया टीवी (INDIA TV) के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ हैं। रजत शर्मा की टीम में राकेश बंसल (उपाध्यक्ष), विनोद तिहारा (सचिव) और ओमप्रकाश शर्मा शामिल हैं। रजत शर्मा गुट की तरफ से बयान में कहा गया है कि पैनल के बाकी नामों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। 

रजत शर्मा को उम्मीदवार बनाए जाने का डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल, कोषाध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ (FIH) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा और अन्य लोगों ने समर्थन किया है। डीडीसीए प्रशासक जस्टिस विक्रमजीत सेन ने मंगलवार को डीडीसीए चुनावों की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने यह निर्देश जारी किया कि चुनाव प्रॉक्सी मतदान प्रणाली के बिना होंगे जिसकी काफी आलोचना होती रही है। 

मतदान के प्रॉक्सी सिस्टम को डीडीसीए में भ्रष्टाचार का प्रमुख कारण माना जाता रहा है इसलिए इस बार जस्टिस सेन ने इसे अलग रखते हुए एक्जक्यूटिव कमिटी के चुनाव के लिए 11 बिंदुओं पर आधारित चुनाव आचार संहिता जारी किया है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Rajat Sharma threw his hat into the ring for the post of Delhi & District Cricket Association DDCA President
Promoted Content
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

ASIAN GAMES MEDAL TALLY

  • Teams Gold Silver Bronze Total
  • AfghanistanAfghanistan 0 0 0 0
  • BahrainBahrain 0 0 0 0
  • BangladeshBangladesh 0 0 0 0
  • BhutanBhutan 0 0 0 0
  • BruneiBrunei 0 0 0 0
asian-games-2018