Indian TV Samvaad
IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप: सेमीफाइनल में हारी पीवी सिंधू

ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप: सेमीफाइनल में हारी पीवी सिंधू

ओलंपिक में रजत पदक विजेता पी वी सिंधू ने ऑल इंगलैंड चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में विश्व की नंबर दो खिलाड़ी जापान की अकाने यमागुची से हारकर यह खिताब जीतने का सुनहरा मौका गंवा दिया।

Reported by: Bhasha [Published on:18 Mar 2018, 1:39 PM IST]
पी वी सिंधू- Khabar IndiaTV
पी वी सिंधू

बर्घिंगम: ओलंपिक में रजत पदक विजेता पी वी सिंधू ने ऑल इंगलैंड चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में विश्व की नंबर दो खिलाड़ी जापान की अकाने यमागुची से हारकर यह खिताब जीतने का सुनहरा मौका गंवा दिया। 

अपने करियर के सबसे उत्कृष्ट दौर में पहुंच चुकी सिंधू एक घंटे और19 मिनट तक चले इस मैच में यमागुची से21-19, 19-21, 18-21 से हारकर बाहर हो गई।20 वर्षीय जापानी खिलाड़ी यमागुची की नौवीं जीत है, इसी महीने की शुरुआत में उसने जर्मन ओपन जीता था। 

हालांकि, मैच काफी रोमांचक रहा लेकिन अंतिम दौर में यमागुची ने बेहतर खेल दिखाते हुये मैच अपने नाम कर लिया और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। अब फाइनल में उनका मुकाबला दुनिया की नम्बर एक खिलाड़ी ताइवान की ताइ जू यींग से होना है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: PV Sindhu let history slip out of her hands as she lost an epic semifinal against World No.2 Japanese Akane Yamaguchi
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018