Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद के डोप टेस्ट में फेल होने की खबरें, लटकी बैन की तलवार

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम फिर से विवादों में है और इस बार विवाद की वजह बने हैं अहमद शहजाद

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 21, 2018 14:13 IST
अहमद शहजाद- India TV Hindi
अहमद शहजाद

पाकिस्तान की टीम विवादों में ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। टीम मैदान में शानदार खेल दिखा रही है और लगातार मैच जीत रही है। लेकिन टीम की जीत के रंग में भंग तब पड़ गया जब टीम के ओपनर बल्लेबाज अहमद शहजाद के डोप टेस्ट में फेल होने की खबरें सामने आईं।। माना जा रहा है कि शहजाद को डोप टेस्ट में फेल होने के कारण अब 3 महीने का बैन भी झेलना पड़ सकता है। खबरों की मानें तो स्कॉटलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान कप खाइबर पखतुंख्वा की तरफ से खेलने के दौरान शहजाद का डोप टेस्ट किया गया था जिसमें उनके फेल होने का दावा किया जा रहा है।

माना जा रहा है कि शहजाद पर कोई भी फैसला अगले कुछ दिनों में लिया जा सकता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया गया और उसमें बताया गया, 'एक खिलाड़ी के डोप टेस्ट में फेल होने की खबर है। लेकिन आईसीसी के नियमों के अनुसार जब तक खिलाड़ी की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक हम उसके नाम का खुलासा नहीं करेंगे। हमें एक-दो दिनों में जवाब मिल जाएगा।' आपको बता दें कि शहजाद ने खाइबर पखतुंख्वा में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और 74.40 के औसत से 372 रन बनाए थे।

खाइबर पखतुंख्वा में शहजाद के बल्ले से 3 अर्धशतक और 1 शतक भी ठोका था। लेकिन शहदाज अपने इस प्रदर्शन को स्कॉटलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जारी नहीं रख सके और अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे। शहजाद ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 2 मैचों में सिर्फ 38 रन ही बनाए थे।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement