Friday, April 19, 2024
Advertisement

बांग्लादेशी महिला क्रिकेटर मिथामफेटामाइन के साथ गिरफ्तार, मिल सकती है आजीवन कारावास की सजा

बांग्लादेश की शीर्ष महिला क्रिकेटरों में से एक को 14,000 मिथामफेटामाइन की गोलियों के साथ पकड़ा गया जिससे उन्हें आजीवन कारावास की सजा भुगतनी पड़ सकती है। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 23, 2018 16:49 IST
...- India TV Hindi
 बांग्लादेश की शीर्ष महिला क्रिकेटर को 14,000 मिथामफेटामाइन की गोलियों के साथ पकड़ा गया। 

चटगांव: बांग्लादेश की शीर्ष महिला क्रिकेटरों में से एक को 14,000 मिथामफेटामाइन की गोलियों के साथ पकड़ा गया जिससे उन्हें आजीवन कारावास की सजा भुगतनी पड़ सकती है। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। 

नजरीन खान मुक्ता ढाका प्रीमियर लीग में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलती हैं। वह काक्स बाजार में मैच खेलकर लौट रही थी, तब पुलिस ने उन्हें रोक दिया और चटगांव में टीम की बस की तलाशी ली। 

स्थानीय पुलिस प्रमुख प्रणब चौधरी ने एएफपी से कहा,‘‘हमारी तलाशी में 14,000 याबा गोलियां (मिथामफेटामाइन की गोलियों का स्थानीय नाम) निकलीं जिन्हें पैकेट में रखा गया था।’’ 

चौधरी ने कहा कि इस खिलाड़ी पर मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप तय किया जायेगा और इस अपराध में अधिकतम सजा आजीवन कारावास है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement