Friday, April 19, 2024
Advertisement

Nidahas Twenty20 Tri-Series: श्रीलंका की ताबड़तोड़ शुरुआत, दो ओवर में ठोक दिए 24 रन

बारिश से बाधित भारत और श्रीलंका के मैच में आज यहां मेज़बान ने धमाकेदार शुरुआत की और भारत के तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट और स्पिनर वाशिंग्टन सुंदर की जमकर धुनाई लगाई.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 12, 2018 20:46 IST
Gunathilaka- India TV Hindi
Gunathilaka

कोलंबो: बारिश से बाधित भारत और श्रीलंका के मैच में आज यहां मेज़बान ने धमाकेदार शुरुआत की और भारत के तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट और स्पिनर वाशिंग्टन सुंदर की जमकर धुनाई लगाई.

इंडिया ने टॉस जीता और श्रीलंका को पहले बैटिंग करने को कहा. बारिश की वजह से मैच ढेड़ घंटे की देरी से शुरु हुआ. श्रीलंका के ओपनर गुनाथिलाके ने उनादकट की पहली बॉल को ऑफ साइड पर खेला और रन लेने के लिए दौड़े. राहुल ने बॉल उठाकर स्ट्राइकर एंड की तरफ फेंकी लेकिन बाय के रुप में चार रन दे दिए. इसके बाद दूसरी बॉल पर मेंडिस ने डीप एक्स्ट्रा कवर पर छक्का जड़ दिया. तीसरी बॉल पर तो उनादकट ने कोई रन नहीं दिया लेकिन चौथी बॉल पर मेंडिस ने एक रन लिया. पांचवी बॉल पर गुनाथिलाके ने दो रन लिए और अंतिम बॉल पर फिर एक रन लिया. इस तरह उनादकट ने अपने पहले ओवर में 15 रन दे डाले.

इसके बाद स्पिनर वाशिंग्टन सुंदर को आक्रमण पर लगाया गया. गुनाथिलाके ने बॉलर के सिर के ऊपर से उठाकर साइडस्क्रीन की तरफ छक्का जड़ दिया. इसके बाद सुंदर ने कसी हुई गेंदबाज़ी की और तीन और दिये. इस तरह श्रीलंका ने पहले दो ओवर में 24 रन ठोक दिए. 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement