IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. निदास ट्रॉफी: रहमान की शानदार बैटिंग से बांग्लादेश ने भारत को दिया 167 का लक्ष्य

निदास ट्रॉफी: रहमान की शानदार बैटिंग से बांग्लादेश ने भारत को दिया 167 का लक्ष्य

शब्बीर रहमान (77) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने रविवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी निदास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में भारत के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा है।

Reported by: IANS [Published on:18 Mar 2018, 8:57 PM IST]
 Sabbir Rahman- Khabar IndiaTV
Sabbir Rahman

कोलम्बो: शब्बीर रहमान (77) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने रविवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी निदास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में भारत के सामने 167 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और फिर युजवें्द्र चहल (18/3) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों को उम्दा प्रदर्शन की बदौलत उसे 20 ओवरों में आठ विकेट पर 166 रनों पर सीमित कर दिया। शब्बीर ने 50 गेंदों का सामना कर सात चौके और चार छक्के लगाए।

बांग्लादेश की ओर से तमीम इकबाल ने 15, लिटन दास ने 11 और महमुदुल्लाह ने 21 रन बनाए। भारत की ओर से जयदेव उनादकट ने भी दो विकेट लिए जबकि वॉशिंगटन सुंदर ने एक सफलता पाई। 

महमुदुल्लाह और कप्तान शाकिब अल हसन (7) रन आउट हुए। अंतिम ओवर में मेहेदी मिराज ने ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए सात गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 19 रन बनाए।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: निदास ट्रॉफी: रहमान की शानदार बैटिंग से बांग्लादेश ने भारत को दिया 167 का लक्ष्य
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018