Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: रांची के झरने में नहाते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, याद आए पुराने दिन

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। धोनी इन दिनों अपने फ्री टाइम का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2018 19:05 IST
एमएस धोनी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MSDHONI एमएस धोनी

रांची। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। धोनी इन दिनों अपने फ्री टाइम का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। धोनी हाल ही में इंग्लैंड में खेली गई वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। इस सीरीज में भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इंग्लैंड से लौटने के बाद धोनी ज्यादातर टाइम अपने दोस्तों और परिवार के साथ बिता रहे हैं। 

रविवार को धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'रांची के आसपास तीन झरने हैं ऐसे में हम जब चाहें तब ऐसा कर सकते हैं लेकिन मैं करीब 10 साल बाद ऐसा कर रहा हूं। अच्छी पुरानी बातें याद आ गईं। फ्री में हेड मसाज मिल रही है।' वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी झरने के नीचे नहा रहे हैं। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम अब इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है और धोनी ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास ले लिया है इसलिए वह भारत लौट आए हैं। धोनी अब 15 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement