Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोहली-अनुष्का की शादी, सच या अफ़वाह या फिर मान्यवर ऐड का प्रोमोशन...?

भारतीय क्रिकेट जगत में इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा ज़ोरों पर हैं. ख़बरों के मुताबिक दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं लेकिन ख़बर ये भी है कि दोनों स्विटज़रलैंड रवाना हो गए हैं.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2017 14:43 IST
Anushka, Kohli- India TV Hindi
Anushka, Kohli

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट जगत में इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा ज़ोरों पर हैं. ख़बरों के मुताबिक दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं लेकिन ख़बर ये भी है कि दोनों स्विटज़रलैंड रवाना हो गए हैं. अनुष्का ने जहां अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से स्विस एयरवेज़ की फ्लाइट पकड़ी वहीं विराट कोहली भी दिल्ली से देर रात स्विटज़रलैंड रवाना हो गए. एयरपोर्ट पर कोई पहचान न पाए इसलिए विराट ने अपना चेहरा छिपा लिया था. कहा जा रहा है कि दोनों परिवार सभी स्विटज़रलैंड से इटली जाएंगे. 

अनुष्का के साथ पंडित भी गए हैं स्विटज़रलैंड!

बहरहाल, इस हाई-प्रोफ़ाइल शादी को लेकर फैंस में बहुत एक्साइटमेंट है. ख़बर है कि ये शादी इटली में 9 से 12 दिसंबर के बीच होगी. वैसे शादी को लेकर कंफ्यूज़न भी है और अफ़वाहें भी उड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये ख़बर भी हैं कि दोनों सिर्फ छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं कई लोगों का ये भी कहना है कि ये उनके मान्यवर ऐड के लिए प्रमोशनल प्लान है. दोनों इसके अगले ऐड में शादी करते दिखेंगे, इसलिए दोनों की शादी की ख़बरें उड़ाईं गईं हैं. वैसे अनुष्का के साथ उनके पंडित को देखकर तो यही लगता है कि बाकी सारी बातें अफवाह हैं और दोनों वाकई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की ख़बरें तब उड़ी थीं जब विराट ने बीसीसीआई से दिसंबर महीने में छुट्टी मांगी थी और कहा था कि उन्हें श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे और T-20 से आराम दिया जाए. 

वैसे तो अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने शादी की खबरों का खंडन किया है लेकिन एयरपोर्ट की तस्वीरों पर नज़र डालें तो उनके सफर में एक पंडित भी साथ थे। ये वही पंडित हैं जिनसे विराट-अनुष्का पिछले साल दिसंबर में हरिद्वार में मिले थे. विराट के कोच राजकुमार शर्मा, दिल्ली अंडर-23 के कोच, ने भी छुट्टि के लिए अप्लाई किया है. तैयारियों की बात करें तो कुछ दिन पहले फैशन डिजाइनर सब्यसाची की टीम अनुष्का के घर पहुंची थी.

कोर्ट में भी होगी शादी

सुनने में ये भी आ रहा है कि अनुष्का ने कोर्ट मैरिज के लिए मुंबई में तारीख भी ले ली है. अनुष्का को अपने वकील के साथ बांद्रा के फैमिली कोर्ट में देखा गया था जहां वो रजिस्टर मैरिज के फॉर्म लेने गई थीं. खबरों के मुताबिक दोनों दिसंबर महीने में अपनी शादी भी रजिस्टर करा सकते हैं. ये चर्चा भी है कि दोनों मुंबई में जेडब्लू मैरियट होटल में 22 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement