india-vs-south-africa-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जानिए रेसलिंग छोड़ क्रिकेट में क्यों हाथ आजमा रहे WWE स्टार जॉन सीना

जानिए रेसलिंग छोड़ क्रिकेट में क्यों हाथ आजमा रहे WWE स्टार जॉन सीना

WWE सपुर स्टार जॉन सीना रेसलिंग रिंग छोड़ क्रिकेट के मैदान पर हाथ आजमा रहे हैं। सीना जितने बेहतरीन रेसलर हैं उतने ही अच्छे एक्टर भी हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:29 Nov 2017, 6:37 PM IST]
John Cena- Khabar IndiaTV
John Cena

नई दिल्ली: WWE सपुर स्टार जॉन सीना रेसलिंग रिंग छोड़ क्रिकेट के मैदान पर हाथ आजमा रहे हैं। सीना जितने बेहतरीन रेसलर हैं उतने ही अच्छे एक्टर भी हैं। इन दिनों वो अपनी हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। जहां उन्होंने सिडनी थंडर की जर्सी पहनकर बल्लेबाजी की।

जॉन सीना ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसका उन्होंने कैप्शन लिखा कि 'सिडनी में वे बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं और उन्हें क्रिकेट खेलने में भी काफी मजा आया।'

जॉन सीना अपनी फिल्म 'फर्डिनेंड' के प्रमोशन के दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्रिकेट खेलना सीख रहे हैं, इसमें उनकी मदद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सेन वॉटसन कर रहे हैं।

शेन वॉटसन और जॉन सीना के साथ कई बच्चे भी मौजूद थे। सीना ने बताया कि क्रिकेट का एक गेम खेला गया था, लेकिन उन्होंने काफी बुरा खेला। बता दें कि सीना अपनी फिल्म के कामकाज में बिजी है. उन्हें WWE की रिंग में आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में टीम ब्लू की तरफ से लड़ते हुए देखा था। इस दौरान कर्ट एंगल ने सीना को एलिमिनेट किया था।

Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

auto-expo