IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले इस खिलाड़ी को नहीं मिला था IPL नीलामी में कोई खरीदार

भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले इस खिलाड़ी को नहीं मिला था IPL नीलामी में कोई खरीदार

भारत ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताबी जीत दर्ज की।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:03 Feb 2018, 4:32 PM IST]
अंडर-19 क्रिकेट टीम- Khabar IndiaTV
अंडर-19 क्रिकेट टीम

भारत ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर खिताबी जीत दर्ज की। टीम इंडिया की इस इस जीत में ईशान पोरेल ने भी अहम भूमिका निभाई। पोरेल ने फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया को लगातार दो झटके देकर बैकफुट पर धकेला। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भी ईशान ने अच्छी गेंदबाजी की थी।

हैरान करने वाली बात ये है कि हाल ही में हुई आईपीएल नीलामी में जहां कमलेश नगरकोटी, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल पर फ्रेंचाइजियों ने करोड़ों की बारिश की वहीं, ईशान को इस नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। 

वैसे आईपीएल नीलामी में शामिल नहीं होने के पीछे एक वजह उनका घायल होना भी रहा। पोरेल के बारे में शुरुआत में इसलिए पता नहीं चल पाया, क्योंकि अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के पहले मैच में ही वो घायल हो गए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में ईशान सिर्फ 4.1 ओवर ही फेंक पाए थे और घायल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। लेकिन इसके बाद पूरी तरह से फिट होकर ईशान ने जबरदस्त कमबैक किया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Ishan Porel’s story so far in the 2018 ICC Under 19 Cricket World Cup has been one of despair and hope,भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले इस खिलाड़ी को नहीं मिला IPL नीलामी में कोई खरीदार
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018