Thursday, April 18, 2024
Advertisement

इंग्लैंड की टी-20 लीग में खेलेंगी स्मृति मंधाना, ये कारनामा करने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी

मंधाना इंग्लैंड की महिला टी-20 लीग के किसी क्लब से जुड़ने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी है। मंधाना दूसरी विदेशी खिलाड़ी हैं, जिसे स्टॉर्म ने अपने साथ जोड़ा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: June 15, 2018 7:03 IST
स्मृति मंधाना- India TV Hindi
स्मृति मंधाना

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को इंग्लैंड की किया सुपर लीग की मौजूदा चैम्पियन वेस्टर्न स्टॉर्म टीम ने अपने साथ जोड़ लिया है। मंधाना इंग्लैंड की महिला टी-20 लीग के किसी क्लब से जुड़ने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी है। मंधाना दूसरी विदेशी खिलाड़ी हैं, जिसे स्टॉर्म ने अपने साथ जोड़ा है। 

मंधाना ने कहा, "मैं किया सुपर लीग की चैम्पियंस के साथ खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूं। टूर्नामेंट में पहला भारतीय खिलाड़ी होना मेरे लिए सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि मैं स्टॉर्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल हो पाऊंगी।"

मंधाना आस्ट्रेलिया की महिला टी-20 लीग बिग बैश की टीम ब्रिसबेन हीट से भी खेल चुकी हैं। स्टॉर्म के मुख्य कोच ट्रेवर ग्रिफिन ने कहा, "हम स्मृति को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि अभी वह विश्व की सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक है। वह युवा हैं लेकिन उन्हें उच्च स्तरीय क्रिकेट का बहुत अनुभव है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement