Friday, March 29, 2024
Advertisement

आज होगा शमी के भविष्य पर फैसला, साफ हो जाएगा IPL में खेलेंगे या नहीं

आज होने वाली आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में शमी के आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा फैसला होगा। मोहम्मद शमी के साथ-साथ उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की नजरें भी इस पर टिकी होंगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 16, 2018 13:15 IST
मोहम्मद शमी- India TV Hindi
मोहम्मद शमी

आज होने वाली आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में मोहम्मद शमी के आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा फैसला होगा। मोहम्मद शमी के साथ-साथ उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की नजरें भी इस पर टिकी होंगी।

पत्नी के साथ हुए इस विवाद ने मोहम्मद शमी का करियर हिलाकर रख दिया है। भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी की धार बन चुके शमी पर उन्हीं की पत्नी हसीन जहां ने आरोपों की इतनी बाउंसर फेंकीं कि शमी को समझ ही नहीं आया कि वो इन्हें छोड़ें या खेलें। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों के साथ संबंध होने के आरोप लगाए। अपनी बात के सबूत के लिए उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दूसरी औरतों के साथ कई फोटो शेयर कीं। हसीन जहां ने उनपर मैच फिक्सिंग और पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने के आरोप भी लगाए।

शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल ऑक्शन में 3 करोड़ रुपय में खरीदा है। ऐसे में आज अगर गवर्निंग काउंसिल का फैसला दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बेहद अहम होने वाला है।  गौरतलब है कि पत्नी के आरोपों के चलते शमी को बीसीसीआई का सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था।

IPL की गवर्निग काउंसिल की बैठक में राजीव शुक्ला के अलावा कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी, कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी, सीईओ राहुल जौहरी और प्रशासकों की समिति यानि सीओए की सदस्य डायना इडुलजी भी हिस्सा लेंगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement