india-vs-south-africa-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India Vs South Africa 3rd ODI: कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच, टीवी कवरेज और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

India Vs South Africa 3rd ODI: कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच, टीवी कवरेज और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

भारतीय टीम विजयरथ पर सवार है और दक्षिण अफ्रीका के लिए वापसी करना आसान नहीं रहेगा।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:07 Feb 2018, 8:49 AM IST]
भारतीय टीम- Khabar IndiaTV
भारतीय टीम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा। लगातार 2 मैच जीतने के बाद टीम इंडिया का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है, तो वहीं दक्षिण अफ्रीका ने कभी ऐसी उम्मीद नहीं कि होगी कि उन्हें अपने घर पर ही एक जीत के लिए तरसना होगा। दक्षिण अफ्रीका की टीम इस समय दोहरी मार झेल रही है। एक तो उसपर सीरीज में वापसी का दबाव है, तो दूसरा उनके खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं। 

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेजबान टीम घायल शेर की तरह वार करती है या फिर भारत एक बार फिर से उनका शिकार करने में कामयाब हो जाएगा। दक्षिण अफ्रीका ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि भारत की टीम टेस्ट सीरीज हारने के बाद उनका ये हाल कर देगी। अगर दक्षिण अफ्रीका तीसरा मैच भी हार जाता है तो वो किसी भी कीमत में सीरीज नहीं जीत पाएगा। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के लिए तीसरा मैच करो या मरो का रहने वाला है।

भारत जिस तरह से प्रदर्शन कर रहा है उसे देखकर लग रहा कि दक्षिण अफ्रीका के लिए भारत के विजयरथ को रोकना बिल्कुल भी आसान नहीं रहेगा। टीम इंडिया के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और ऐसे में तीसरे मैच में भी भारत का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

​कहां होगा मैच: तीसरा मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा

​मैच का समय: तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार 4.30 बजे शुरू होगा।

टीमें इस प्रकार हैं 

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर। 

दक्षिण अफ्रीका: दक्षिण अफ्रीका की टीम: हाशिम आमला, जेपी डूमिनी, ऐडेन मार्कराम, डेविड मिलर, मॉर्ने मॉर्केल, क्रिस मॉरिस, काया जॉन्डो, कगीसो रबाडा, इमरान ताहिर, तबरौज शमसी, हेनरिच क्लासेन, लुंगी एनगिडी, एंडिले फैलुकुवायो, फरहान बेहरदीन

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलीकास्ट

मैच का लाइव टेलीकास्ट Sony Ten नेटवर्क पर होगा।

लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग
सभी मैचों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony Liv पर होगी।

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए यहां लॉगिन करें
हिंदी में लाइव स्‍कोर, अपडेट और विश्‍लेषण के लिए आप  www.khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आप लाइव स्कोर और मैच के अपडेट्स देख सकते हैं। 

Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

auto-expo