Indian TV Samvaad
IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तीसरे वनडे में ये होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, खराब फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा होंगे बाहर!

तीसरे वनडे में ये होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, खराब फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा होंगे बाहर!

भारतीय टीम तीसरे वनडे में भी अपने विजय अभियान को जारी रखना चाहेगी।

Written by: Manoj Shukla [Updated:07 Feb 2018, 8:55 AM IST]
भारतीय टीम- Khabar IndiaTV
भारतीय टीम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में टीम इंडिया जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम सीरीज के पहले दोनों मैच जीत चुकी है और तीसरे वनडे में भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि तीसरे वनडे में भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? क्या टीम इंडिया अपनी टीम में कोई फेरबदल करेगी? मौजूदा प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा को छोड़कर लगभग हर खिलाड़ी शानदार खेल दिखा रहा है। ऐसे में क्या रोहित शर्मा की तीसरे वनडे से छुट्टी हो सकती है? आइए जानते हैं कि तीसरे वनडे में क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन।

ओपनिंग: पहले 2 वनडे मैचों की ही तरह कोहली तीसरे वनडे में भी धवन और रोहित की जोड़ी के साथ ही जाएंगे। भले ही रोहित अपने रंग में ना हों लेकिन कोहली को उनपर काफी भरोसा है और तीसरे वनडे में भी रोहित-धवन ही ओपनिंग करेंगे।

मिडिल ऑर्डर: मिडिल ऑर्डर में दुनिया के सबसे शानदार खिलाड़ी विराट कोहली खेलते नजर आएंगे। तीसरे नंबर पर कोहली, चौथे पर अजिंक्य रहाणे और पांचवें पर एम एस धोनी बल्लेबाजी करेंगे। इन तीनों के रहने से भारत का मिडिल ऑर्डर बेहद मजबूत नजर आ रहा है।

लोअर मिडिल ऑर्डर: हालांकि शुरुआती दो मैचों में लोअर मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों की जरूरत नहीं पड़ी है। लेकिन लोअर मिडिल ऑर्डर में केदार जाधव और हार्दिक पंड्या स्कोर को तेजी देंगे।

गेंदबाजी: भारतीय टीम तीसरे वनडे में भी 2 तेज गेंदबाज और 2 स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरेगी। स्पिन में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के कंधों पर दारोमदार होगा। तो वहीं, तेज गेंदबाजी की बागडोर हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार संभालेंगे।

माना जा रहा है कि टीम जीत रही है और ऐसे में विराट कोहली विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे और टीम वही रहेगी जो शुरुआती दो वनडे मैचों में थी।

ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, एम एस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs South Africa, 3rd ODI: India's predicted playing XI, तीसरे वनडे में ये होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, खराब फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा होंगे बाहर!
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018