Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मनीष पांडे-एम एस धोनी का धूमधड़ाका, भारत ने बनाए 188 रन

मनीष पांडे, एम एस धोनी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 21, 2018 23:08 IST
टीम इंडिया- India TV Hindi
टीम इंडिया

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में भारत ने मेजबान टीम के सामने जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्य रखा है। भारत ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 188 का स्कोर बनाया। भारत की तरफ से मनीष पांडे ने (79*), एम एस धोनी ने (52*), सुरेश रैना ने (30) रनों की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट शून्य पर ही गिर गया। पहले विकेट के रूप में रोहित शर्मा (0) पर आउट हुए। इसके बाद धवन और रैना ने तेजी से रन बनाए और टीम को संकट से उबारा।

हालांकि जब पारी संभलती हुई दिख रही थी तभी धवन (24) रन बनाकर दूसरे विकेट के रूप में आउट हो गए। इसके बाद कोहली कुछ खास नहीं कर सके और (1) रन बनाकर पवेलियन लौट गए। भारत के 3 विकेट सिर्फ 45 रनों पर गिर गए और टीम दबाव में लगने लगी। लेकिन रैना और पांडे ने मिलकर पारी को संभाला । दोनों ने तेजी से रन बनाए और रनरेट को नीचे नहीं आने दिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी पर ब्रेक लगाया फेलुलुवायो ने। फेलुकुवायो ने रैना को (30) रन पर चलता किया।

रैना के आउट होने के बाद धोनी और पांडे ने स्कोर को आगे बढ़ाया। इसी बीच पांडे ने अपना अर्धशतक पूरा किया। दोनों ने कमजोर गेंदों को बाउंड्री के बाहर पहुंचाने में कोई संकोच नहीं किया। इसी बीच भारत का स्कोर 150 के पार पहुंच गया। आखिरी ओवर में धोनी ने भी अपना अर्धशतक लगाया। आखिर में धोनी और पांडे ने बेहद तेजी से रन बनाए और दोनों ने टीम इंडिया को 188 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement