Friday, May 10, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, शेयर किए स्लिप में आउट होने वाले वीडियो

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने उड़ाया  विराट कोहली का मजाक।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 01, 2018 12:24 IST
ऑस्ट्रेलियन दर्शक...- India TV Hindi
ऑस्ट्रेलियन दर्शक विराट कोहली का मजाक बनाते हुए। Photo: Getty Images

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट के मैदान में किस तरह के रिश्ते हैं ये किसी से भी छिपा नहीं है। दोनों देशों के बीच जब भी कोई मैच होता है तो मैदान का पारा काफी गर्म होता है। खिलाड़ियों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियन मीडिया भी भारतीय खिलाड़ियों का जमकर मजाक या नीचा दिखाने की कोशिश करती है। भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड में है और आज से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलना है। टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने फिर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं और भारतीय कप्तान विराट कोहली का मजान बनाने की कोशिश की है। ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने कोहली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो साल 2014 के इंग्लैंड दौरे पर लगातार ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद पर स्लिप में कैच आउट हुए थे। 

ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने वीडियो शेयर करते हुए दो बातें लिखीं। पहले उन्होंने लिखा, 'इंग्लैंड में विराट कोहली की समस्या' और इसके बाद नीचे उन्होंने मजाक उड़ाने के अंदाज में लिखा, 'इंग्लैंड में विराट कोहली का पसंदीदा शॉट।' वीडियो में कोहली को लगातार स्लिप में कैच आउट होते दिखाया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे साल 2014 में विराट कोहली लगातार ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंदों को छेड़ते हुए स्लिप में कैच आउट हुए थे। और इसी मुद्दे को लेकर ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने कोहली का जाक बनाने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि साल 2014 का इंग्लैंड दौरा विराट कोहली के लिए बेहद खराब रहा था और उस दौरे पर कोहली ने 13 की औसत से रन बनाए थे। उस दौरान कोहली ने (1, 8, 24, 0, 39, 28, 0, 7, 6, 20) का स्कोर किया था और ललगातार फ्लॉप हुए थे। जिसके बाद कोहली को दुनियाभर की आलोचना झेलनी पड़ी थी। इस बार कोहली के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement