Friday, April 19, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल पर फोड़ा हार का ठीकरा, धोनी का किया बचाव

3 मैचों की वनडे सीरीज का फाइनल मैच मंगलवार को खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 14, 2018 23:57 IST
विराट कोहली- India TV Hindi
विराट कोहली

इंग्लैंड की टीम ने लॉर्ड्स में खेले गए 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच को 86 रनों से जीतकर पहली मैच में मिली हार का बदला ले लिया और इसके साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज को 1-1 की बराबरी पर भी पहुंचा दिया। अब सीरीज का फाइनल मैच मंगलवार को खेला जाएगा। मैच में हार के बाद शुरुआती झटकों को हार की वजह बताया। भारत ने अच्छी शुरुआत के बाद भी जल्दी-जल्दी 3 विकेट खो दिए थे और इस दौरान टीम ने रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल के विकेट गंवाए थे। मैच के बाद कोहली ने शुरुआती झटकों को ही हार का कारण बताया।

कोहली ने कहा, 'मेरा मानना है कि हमें शुरुआत अच्छी मिली थी। लेकिन बाद में हमने लगातार 3 विकेट जल्दी-जल्दी खोए। जब आप ऐसे लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको विकेट बचाने की जरूरत होती है। लेकिन अगर आपके 3 विकेट जल्दी गिर जाएं तो फिर वापसी बेहद मुश्किल हो जाती है। इन मैचों के जरिए आप खिलाड़ियों को परख सकते हैं।' कोहली ने मोईन अली और आदिल राशिद की भी जमकर तारीफ की और दोनों की गेंदबाजी को जमकर सराहा।

कोहली ने इसके अलावा धोनी का बचाव करते हुए कोहली ने कहा, 'जब धोनी बल्ले से अच्छा नहीं करते तो लोग उनके ऊपर चढ़ने की कोशिश करते हैं। ये तुरंत होने लगता है। लेकिन मेरा मानना है कि आज उनके साथ-साथ पूरी टीम का दिन अच्छा नहीं था।' आपको बता दें कि इस मैच में कोहली और रैना को छोड़कर सारे बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम इंडिया को करारी हार झेलनी पड़ी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement