Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रविंद्र जडेजा की इंग्लैंड को चेतावनी, कहा- भारत ही एकमात्र देश जो अंग्रेजों को घर में घुसकर हरा सकता है

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज आज से होने जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 01, 2018 11:04 IST
रविंद्र जडेजा ने कहा...- India TV Hindi
रविंद्र जडेजा ने कहा कि भारत किसी भी टीम को हरा सकता है। Photo: Getty Images

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज आज यानी 1 अगस्त, 2018 से होने जा रहा है। पहले टेस्ट के लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है और अब बारी ऐक्शन की है। टीम इंडिया दुनिया की नंबर-1 टेस्ट टीम है और टीम इंडिया दुनिया की किसी भी टीम को कहीं भी हराने का दम खम रखती है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का भी यही मानना है। जडेजा ने हुंकार भरते हुए इंग्लैंड को लगभग चेतावनी देते हुए कहा है कि भारत ही दुनिया की एकमात्र टीम है जो इंग्लैंड को इंग्लैंड में हराने का दम रखती है। जडेजा ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट की सबसे अच्छी बात ये है कि हमारे पास काफी विकल्प हैं। दुनिया की कई टीमों के पास अब अच्छे गेंदबाज नहीं बचे हैं लेकिन हमारे पास हैं।' (Also Read: India vs England, Live Streaming Cricket: कब और कहां देखें भारत बनाम इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच क्रिकेट स्कोर ऑनलाइन और लाइव कवरेज at Sony Network)

जडेजा ने आगे कहा, 'हम इस सीरीज में सकारात्मक सोच के साथ आए हैं और हम सबका मानना है कि हम ही दुनिया की एकमात्र टीम हैं जो इंग्लैंड को उन्हीं के घर में हरा सकते हैं।' जब जडेजा से पूछा गया कि क्या पहले टेस्ट में भारत दो बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकता है। तो इसके जवाब में जडेजा ने कहा, 'कुछ भी हो सकता है। कुलदीप ने लगातार अच्छा खेल दिखाया है। हमारी टीम अब काफी अनुभवी हो चुकी है और टीम के ज्यादातर खिलाड़ी 25-30 टेस्ट खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में अनुभव काफी मायने रखता है।' (Also Read: भारत बनाम इंग्लैंड,पहला टेस्ट: विराट कोहली-जेम्स एंडरसन समेत इन खिलाड़ियों के बीच होगी जोरदार भिड़ंत)

जडेजा ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों की भी तारीफ की और कहा, 'इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी बहुत अच्छी है और वो अपने घरेलू मैदान पर किसी भी बल्लेबाजीक्रम को बिखेर सकते हैं। हालांकि अब हमारी टीम में भी अच्छे गेंदबाज हैं। साल 2014 के दौरे की बात करें तो उस समय यहां के हालातों का ज्यादा पता नहीं था। लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं।' आपको बता दें कि अभी ये साफ नहीं है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जडेजा को मौका मिलेगा या नहीं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement