Friday, April 19, 2024
Advertisement

गेंदबाजी में कहर बरपाने के बाद ईशांत शर्मा ने भरी हुंकार, कहा- बल्लेबाजी में भी दिखाऊंगा हाथ

ईशांत शर्मा ने कहा कि उन्होंने काउंटी क्रिकेट में अर्धशतक लगाया था और इससे उनका मनोबल बढ़ा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 04, 2018 14:36 IST
ईशांत शर्मा ने कहा कि...- India TV Hindi
ईशांत शर्मा ने कहा कि वो भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। Photo: Getty Images

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। लेकिन अगर चौथे दिन की शुरुआत में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारत के विकेट झटक लिए तो फिर टीम इंडिया के लिए हालात मुश्किल हो जाएंगे। भारत की तरफ से दूसरी पारी में 3 साल के बाद किसी टेस्ट की एक पारी में 5 विकेट लेने वाले ईशांत शर्मा ने उम्मीद जताई कि वो भी बल्लेबाजी कर सकते हैं और हाल ही में उन्होंने काउंटी में अर्धशतक भी लगाया था। चौथे दिन के खेल से पहले ईशांत ने कहा, 'अच्छी बात ये है कि मैंने हाल ही में काउंटी में अर्धशतक लगाया था और इससे मेरे विश्वास में बढ़ोतरी हुई हैं। मैं बल्लेबाजी कर सकता हूं।' हालांकि ईशांत ने ये भी उम्मीद जताई कि उन्हें बल्लेबाजी का मौका ना मिले तो अच्छा है। Also Read: चौथे दिन के हर ऐक्शन को जानने के लिए क्लिक करें

ईशांत ने आगे कहा, 'हालांकि मैं चाहूंगा कि मुझे बल्लेबाजी का मौका ना मिले और दिनेष कार्तिक, विराट कोहली की जोड़ी मैच जिता दे। मेरा मानना है कि दोनों अच्छा खेल रहे हैं और इससे दोनों भारत को जिता सकते हैं।' आपको बता दें कि चौथी पारी में मैच जीतने के लिए भारत को 194 रन बनाने हैं। जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने अपना पहला विकेट महज 19 रनों पर खो दिया। पहले विकेट के रूप में मुरली विजय (6) आउट हुए। अभी भारत के स्कोर में 3 रन और जुड़े थे कि शिखर धवन (13) भी पवेलियन लौट गए और भारत के दोनों ओपनर 22 रनों के अंदर पवेलिन लौट चुके थे। के एल राहुल भी कुछ खास नहीं कर सके और (13) रन बनाकर चलते बने। भारत के विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा और अजिंक्य रहाणे (2), अश्विन (13) भी जल्दी-जल्दी आउट हो गए।

भारत की पारी लड़खड़ाती नजर आ रही थी और कप्तान कोहली एक छोर से बल्लेबाजों के विकेट गिरते देख रहे थे। हालांकि इसके बाद उन्हें दिनेश कार्तिक का साथ मिला और दोनों ने दिन का खेल खत्म होने तक भारत को कोई और झटका नहीं लगने दिया। दिन का खेल खत्म होने तक कोहली (43) और कार्तिक (18) पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement