India tour of england 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के खिलाफ ये कारनामा करते ही भारत हो जाएगा वनडे में नंबर 1

इंग्लैंड के खिलाफ ये कारनामा करते ही भारत हो जाएगा वनडे में नंबर 1

इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के पास नंबर-1 टीम बनने का मौका है।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:11 Jul 2018, 4:00 PM IST]
टीम इंडिया- Khabar IndiaTV
टीम इंडिया

दुबई: इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के पास नंबर-1 टीम बनने का मौका है। अगर भारत इस सीरीज में इंग्लैंड को 3-0 से मात दे देता है तो वो वनडे क्रिकेट में नंबर-1 की कुर्सी पर वापसी कर लेगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। 

भारत और इंग्लैंड सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में गुरुवार को खेलेंगे। भारत ने हाल ही में इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी है। भारत ने दो मई को इंग्लैंड से वनडे में पहला स्थान गंवा दिया था। उसके पास अब इस स्थान को दोबारा हासिल करने का मौका है। 

वहीं अगर इंग्लैंड इस सीरीज में भारत को एक भी मैच जीतने नहीं देती है तो वह 10 अंकों की बढ़त के साथ पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत कर लेगी। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: India can reclaim the top spot in the International Cricket Council ODI rankings if it blanks England 3-0 in the three-match series
Promoted Content
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

monsoon-climate-change
Sanju