Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND VS AUS: तीसरे टी 20 में दोनों टीमों के लिए करो या मरो की जंग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 टी 20 मैचों की सिरीज़ अब उस रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां से हार किसी भी टीम को मंजूर नहीं होगी।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: October 12, 2017 17:50 IST
DAVID WARNER AND VIRAT KOHLI- India TV Hindi
DAVID WARNER AND VIRAT KOHLI

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 टी 20 मैचों की सिरीज़ अब उस रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां से हार किसी भी टीम को मंजूर नहीं होगी क्योंकि दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर फिलहाल बराबरी पर नजर आती हैं और सिरीज़ अपने नाम करने के लिए दोनों टीमों को को हैदराबाद में होने वाले आखिरी टी 20 में एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा।

अबतक सिरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दबदबा बरकरार रखती आई टीम इंडिया पर कंगारुओं ने दूसरे टी 20 में जबरदस्त पलटवार किया। खासकर तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ के आगे भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। जेसन बेहरेनडोर्फ रोहित शर्मा, विराट, कोहली, मनीष पांडे और शिखर धवन को आउट कर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया था। जाहिर है टीम इंडिया तो तीसरे टी 20 मैच में बेहरेनडोर्फ के खिलाफ खास तैयारी के साथ उतरना होगा। इसके अलावा नाथन कुल्टर नाइल भी शानदार लय में नजर आ रहे हैं।

अपने दूसरे घर में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वॉर्नर इस मैच में खतरनाक साबित हो सकते हैं। इसके अलावा भारतीय गेंदबाजों की कोशिश होगी कि इस मैच में वो एरॉन फिंच को भी जल्द से जल्द निपटाकर ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाएं।

वहीं विराट एंड कपंनी गुवाहाटी में हुई गलतियों से सबक लेते हुए हैदराबाद में सिरीज़ सील करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। हालांकि पिछले मुकाबले में हार के बाद भी हैदराबाद में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आता है और मैन इन ब्लूज वनडे सिरीज़ की तरह ही टी 20 सिरीज़ भी अपने नाम पर देशवासियों को दीवाली का तोहफा देना चाहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement