Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस वजह से तीसरे टी 20 मैच में पड़ सकता है खलल

तीसरे मैच में बारिश का खतरा बना हुआ है और हैदराबाद में पिछले 20 दिनों से रुक-रुककर बारिश हो रही है। हालांकि पिच क्यूरेटर वाई एल चंद्रशेखर पिच को लेकर कड़ी मेहनत में जुटे हुए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 12, 2017 16:05 IST
india vs australia- India TV Hindi
india vs australia

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 टी 20 मैचों की सिरीज़ का आखिरी टी 20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। फिलहाल दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं। जाहिर है सिरीज़ जीत के लिहाज से दोनों टीमों के लिए तीसरा टी 20 मैच जीतना बेहद अहम है।

हालांकि दोनों टीमों की सिरीज़ जीतने की उम्मीद बारिश तोड़ सकती है। जी हां तीसरे मैच में बारिश का खतरा बना हुआ है और हैदराबाद में पिछले 20 दिनों से रुक-रुककर बारिश हो रही है। हालांकि पिच क्यूरेटर वाई एल चंद्रशेखर पिच को लेकर कड़ी मेहनत में जुटे हैं लगातार हो रही बारिश से पिच को ठीक रखने की कोशिश कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने पिच की देखभाल के लिए जोनल क्यूरेटर श्री राम को भी रखा है। श्री राम ने कहा, ”आउट फील्ड में कुछ जगह हैं जहां फिसलने का खतरा है। हालांकि इसके अलावा और सब ठीक है। मुझे चंद्रशेखर और टीम पर पूरा भरोसा है कि वो मैच से पहले पिच और मैदान को पूरी तरह से खेलने लायक बना देंगे। अगर मैच वाले दिन हल्की बारिश भी होती है तो इसके बावजूद मैच पूरा होगा।”

गौरतलब है कि सिरीज के पहले मुकाबले को भारत ने 9 विकेट से अपने नाम कर लिया था तो वहीं दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पलटवार करते हुए 8 विकेट से जीत लिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement