Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आरोपों के पीछे हसीन जहां नहीं, कई लोगों के दिमाग और साजिश की वजह से विवाद: शमी

मोहम्मद शमी ने कहा कि वो बच्ची के लिए सुलह करने को तैयार हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 11, 2018 18:23 IST
मोहम्मद शमी का परिवार- India TV Hindi
मोहम्मद शमी का परिवार

बढ़ते विवाद और लगातार लगते आरोपों के बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने इंडिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कई बातें सामने रखीं। अपनी पत्नी हसीन जहां के बाद शमी ने भी सुलह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि मामले का समाधान बातचीत से निकले। साथ ही शमी ने ये भी कुबूला कि वो आज भी हसीन जहां से बहुत प्यार करते हैं। शमी ने कहा कि मैं अपनी बच्ची के भविष्य के लिए काफी चिंतित हूं और मैं चाहता हूं कि बच्ची के लिए सुलह चाहता हूं। हालांकि शमी ने ये भी कहा कि मेरे खिलाफ लगे आरोपों के पीछे बड़ी साजिश और कई लोगों का दिमाग है। आइए आपको बताते हैं कि इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में शमी ने क्या कुछ कहा।

हसीन जहां से आज भी प्यार है: शमी ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मैं अभी भी हसीन जहां से बहुत प्यार करता हूं। खास बात ये है कि शमी ने ऐसा अपने दिल पर हाथ रखकर कहा।

आरोपों के पीछे हसीन नहीं: शमी को इस बात का पूरा विश्वास है कि उनपर लग रहे आरोपों के पीछे हसीन जहां का हाथ नहीं है। इस विवाद के पीछे कोई बड़ी साजिश और कई लोगों का दिमाग है। ये काम हसीन का नहीं है।

साजिश के बारे में जानकर रहूंगा: शमी ने ये भी कहा कि वो इस साजिश के मास्टर माइंड को सामने लाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस साजिश के पीछे जो भी होगा वो उसके बारे में जानकर रहेंगे। शमी ने ये भी दावा किया कि उन्हें इसका अंदाजा है कि इस साजिश के पीछे कौन हो सकता है।

बच्ची के लिए सुलह चाहता हूं: शमी ने कहा कि उन्हें अपनी बच्ची के भविष्य की चिंता है और वो बच्ची के लिए सुलह चाहते हैं। जब शमी से पूछा गया कि अगर सुलह नहीं होता तो क्या वो कानून की सहायता लेंगे? इसके जवाब में शमी ने कहा कि सुलह ना होने पर मेरे पास कानून की मदद लेना ही आखिरी रास्ता बचेगा। 

हसीन को कभी प्रताड़ित नहीं किया: शमी ने इंडिया टीवी से ये भी कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी हसीन जहां को कभी भी प्रताड़ित नहीं किया। वो हमेशा अपनी पत्नी को प्यार करते थे और करते हैं।

हसीन से कई बार बात करना चाहा: शमी ने ये भी कहा कि विवाद के बाद उन्होंने कई बार हसीन जहां से बातचीत करने की कोशिश की। आपको बता दें कि हसीन ने शमी के इस दावे को पहले ही नकार दिया था।

आरोपों से करियर पर पड़ा असर: शमी ने कहा कि इन आरोपों की वजह से उनके करियर पर गहरा असर पड़ा है। आरोपों के बाद से मैं ना ढंग से खा पाया हूं और मैंने अपनी ट्रेनिंग भी बंद कर दी है। विवाद की वजह से पूरा करियर हिल गया है।

परिवार की खुशियां लौट आएं ये चाहता हूं: शमी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि परिवार की खुशियां लौट आएं। हमें अपनी बच्ची के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए और साथ रहना चाहिए। 

घर का झगड़ा घर में सुलझे: जब इंडिया टीवी ने शमी से कहा कि अगर हम आपको और हसीन को एकसाथ लेकर आएं तो क्या आप सबकुछ साफ करना चाहंगे? इसके जवाब में शमी ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि ये घर का झगड़ा है और इसे घर के अंदर ही सुलझना चाहिए। 

कल कोलकाता में परिवार से बातचीत होगी: शमी ने कहा कि कल कोलकाता में मेरा परिवार हसीन जहां के परिवार से मिलेगा। उन्होंने कल के लिए समय दिया है। दोनों परिवार आपस में बैठकर बात करेंगे। मुझे उम्मीद है कि कोई समाधान जरूर निकलेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement