Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मेरे पहले टेस्ट विकेट का श्रेय साहा को जाता है: जयंत यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत यादव ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट विकेट का श्रेय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को दिया है।

IANS IANS
Published on: November 18, 2016 20:23 IST
Jayant Yadav Celebrating His Maiden Test Wicket | AP Photo- India TV Hindi
Jayant Yadav Celebrating His Maiden Test Wicket | AP Photo

विशाखापत्तनम: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत यादव ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट विकेट का श्रेय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को दिया है। जयंत ने निर्णय समीक्षा प्रणाली (DRS) के इस्तेमाल के लिए कप्तान विराट कोहली को मनाने के लिए साहा की तारीफ की। जयंत ने DRS का इस्तेमाल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मोइन अली का विकेट हासिल करने पर किया।

खेल की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड के बल्लेबाज अली का विकेट हासिल कर जयंत ने अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना खाता खोला और पहला विकेट लिया। उन्होंने अली को LBW आउट किया। जयंत ने यहां मैच के बाद कहा, ‘साहा ने मेरे लिए समीक्षा करने के संदर्भ में कप्तान को समझाया। हम दोनों को लगा था कि अली आउट हैं। इस प्रणाली के फिर से इस्तेमाल के लिए कल (शनिवार) का इंतजार नहीं हो रहा।’ 

पढ़ें: विशाखापत्तनम टेस्ट: भारतीय बोलर्स ने किया कमाल, इंग्लैंड बैकफुट पर

हरियाणा के ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 286वें खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की। अपने पहले टेस्ट मैच के बारे में जयंत ने कहा कि उन्होंने इस दिन का सपना देखा था और टीम के लिए योगदान देना काफी अच्छा लगता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement