Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सहवाग की बल्लेबाजी देखना सबसे ज्यादा पसंद था: सचिन

अपनी बल्लेबाजी से कई लोगों को दीवाना बनाने वाले दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपने साथी वीरेंद्र सहवाग को बल्लेबाजी करते देखना सबसे ज्याद पसंद था।

IANS IANS
Published on: December 03, 2016 23:37 IST
Sachin-Sahwag- India TV Hindi
Sachin-Sahwag

नई दिल्ली: अपनी बल्लेबाजी से कई लोगों को दीवाना बनाने वाले दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपने साथी वीरेंद्र सहवाग को बल्लेबाजी करते देखना सबसे ज्याद पसंद था। सचिन ने यह बात शनिवार को कही और साथ ही माना की उन्हें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान हैंसी क्रोनिये का सामना करने में दिक्कत होती थी। 

( देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

हिंदुस्तान टाइम्स के वार्षिक कार्यक्रम लीडरशिप समिट में शिरकत करने पहुंचे सचिन ने कहा, "यह अजीब है लेकिन हैंसी ने मुझे कई बार आउट किया है।"सचिन ने कहा कि सहवाग को बल्लेबाजी करते देखना शानदार था क्योंकि वह अगली गेंद पर क्या करेंगे यह अंदाजा लगाना मुश्किल था। 

उन्होंने कहा, "सहवाग के साथ बल्लेबाजी करते हुए मुझे पता नहीं होता था कि अगली गेंद पर क्या होना है। उनके साथ कुछ दिनों तक खेलने के बाद मैं समझ पाया कि वह क्या सोच रहे हैं।"

सचिन ने अपने समकालीन बल्लेबाज वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा को 'स्पेशल पैकेज' बताया और टेनिस स्टार स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को क्रिकेट खिलाड़ियों से अलग अपना पंसदीदा खिलाड़ी बताया है। सचिन ने साथ ही कहा उन्होंने जितने तेज गेंदबाजों को खेला उनमें से आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली और पाकिस्तान के शोएब अख्तर सबसे तेज गेंदबाजी करते थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement