Friday, March 29, 2024
Advertisement

सटीक भविष्यवाणी करने वाले पंडित जी बोले, कोहली जीतेंगे विश्व कप, तोड़ेंगे सचिन का रिकॉर्ड

अपनी सटीक भविष्यवाणी के मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर दो बड़ी भविष्यवाणियां की हैं.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 12, 2018 19:06 IST
kohli- India TV Hindi
kohli

नयी दिल्ली: अपनी सटीक भविष्यवाणी के मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर दो बड़ी भविष्यवाणियां की हैं. बुंदे के अनुसार कोहली इस साल भी क्रिकेट में नये झंडे गाड़ेंगे. उनका ये भी कहना है कि कोहली ऐसा विज्ञापन करार करेंगे कि लोग दांते तले अंगुलियां दबा लेंगे.

बुंदे का दावा है कि विराट 2025 तक टी-20 और एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीतने के साथ साथ तेंदुलकर के सौ शतकों का रिकार्ड भी तोड़ेंगे. आपको बता दें कि पिछले साल जब लोग सीमित ओवरों की टीम में धोनी की जगह को लेकर सवाल उठा रहे थे तब नागपुर के इस ज्योतिषी ने कहा था कि 36 साल के धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में खेलेंगे. 

अब उनकी ताज़ा भविष्यवाणी यह है कि कोहली 2025 तक टी20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप का विजेता बनने के साथ सचिन तेंदुलकर के सौ शतकों के रिकार्ड को तोड़ देंगे. बु्ंदे ने कहा, अब तक मेरी सारी भविष्यवाणी सही रही है. उन्होंने कहा, विराट इस साल बड़ी विज्ञापन डील करेंगे जैसा मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्डटेल ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था. बुंदे ने कहा कि इस करार में उन्हें तेंदुलकर से बहुत बड़ी रकम मिलेगी. तेंदुलकर 1990 के दशक में जब शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, तब मैस्करेनहास ने सिलेब्रिटी मैनेजमेंट के मायने बदलते हुए इस क्रिकेट सितारे के साथ करोड़ों रुपये का करार किया था.

 
इसके अलावा उन्होंने दिग्गज सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप जीत की भी सही भविष्यवाणी की थी. इस बार नरेंद्र ने कहा है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया का विदेशी धरती पर सफलता हासिल करने का समय आ गया है. बुंदे से कई क्रिकेटर सलाह ले चुके है जिसमें गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना शामिल है.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement