india-vs-south-africa-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड की टीम से बाहर चल रहे स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति मिली

इंग्लैंड की टीम से बाहर चल रहे स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति मिली

ब्रिस्टल विवाद के बाद टीम से बाहर हुए इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एनओसी दे दी है।

Reported by: IANS [Updated:29 Nov 2017, 11:30 AM IST]
ben stokes- Khabar IndiaTV
ben stokes

लंदन: ब्रिस्टल विवाद के बाद टीम से बाहर हुए इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एनओसी दे दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, ईसीबी ने हालांकि इस बात को साफतौर पर जाहिर नहीं किया है, लेकिन वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक स्टोक्स को बोर्ड ने एनओसी दे दी है। स्टोक्स को अपने किट बैग के साथ हेथ्रो हवाईअड्डे पर देखा गया था। 

ईसीबी ने कहा है कि स्टोक्स अपने निजी दौरे के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं। ब्रिस्टल में हुए विवाद के कारण स्टोक्स को टीम में शामिल नहीं किया गया था। एवोन और समरसेट पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है। इसी जांच के लंबित होने के कारण स्टोक्स को अनिश्चितकाल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबति कर दिया गया है। 

एक बार जब इस जांच का फैसला आ जाएगा तो ईसीबी अपनी अनुशास्तमक कार्रवाई करने के बाद स्टोक्स के ऊपर अपना फैसला देगी। इसी कारण स्टोक्स आस्ट्रेलिया में खेली जा रही एशेज सिरीज़ में नहीं खेल पा रहे हैं। 

Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

auto-expo