india-vs-south-africa-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: मारपीट का वीडियो आया सामने, ECB ने स्टोक्स और हेल्स को किया सस्पेंड

VIDEO: मारपीट का वीडियो आया सामने, ECB ने स्टोक्स और हेल्स को किया सस्पेंड

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के झगड़े का वीडियो वायरल होने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें निलंबित कर दिया है। इस घटना के समय स्टोक्स के साथ रहे एलेक्स हेल्स को भी निलंबित कर दिया गया है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:29 Sep 2017, 12:54 PM IST]
Ben Stokes- Khabar IndiaTV
Ben Stokes

लंदन: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के झगड़े का वीडियो वायरल होने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें निलंबित कर दिया है। इस घटना के समय स्टोक्स के साथ रहे एलेक्स हेल्स को भी निलंबित कर दिया गया है। ईसीबी के कहा कि दोनों खिलाड़ी पूर्ण वेतन पर रहेंगे और अनुशासनात्मक आयोग के फैसले के बाद कुछ निर्णय लिया जाएगा। अब इन दोनों के एशेज में खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है।

ईसीबी ने कहा,  'इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए चयन नहीं होगा।' इस वीडियो में स्टोक्स दो लोगों के साथ हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं। जिसमें से एक के हाथ में बोतल है। हाथापाई में स्टोक्स के हाथ में चोट लगने के बावजूद भी उन्हें एशेज के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम का उपकप्तान बनाया गया था।

इससे पहले ईसीबी ने कहा था कि 'इस मामले की जांच पुलिस कर रही है, जो सभी मौजूद सबूतों की पड़ताल करेगी और हमें उस प्रक्रिया का सम्मान करना चाहिए।' सोमवार को सुबह गिरफ्तार होने के बाद उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सिरीज़ के चौथे मैच से बाहर रहना पड़ा था। हालांकि शाम में उन्हें बिना किसी आरोप के रिहा कर दिया गया था।

टीम के कोच ट्रेवर बेलिस से जब सिरीज़ के बीच में देर रात तक खिलाड़ियों के बाहर रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'सीरीज के बीच में खिलाड़ियों का देर रात तक बाहर रहना गैर पेशेवर था।'

बेन स्टोक्स के झगड़े का वीडियो देखें:

Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

auto-expo