Friday, March 29, 2024
Advertisement

धोनी को बल्लेबाजी करते देख जीवा बोली पापा को बुलाओ हग करना है

इस मैच के दौरान धोनी की क्यूट सी बेटी जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें जीवा धोनी बल्लेबाजी करते हुए देखकर कहती है पापा को बुलाओ मुझे उन्हें हग करना है। स्टेडियम में मौजूद जीवा वीडियो बनाने वाले से कहती हैं आप ग्राउंड में जाकर मेरे पापा को लेकर हाएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है। इतना ही नहीं जीवा खुद भी स्टेडियम से पापा-पापा आवाज लगाती हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2018 17:02 IST
एम एस धोनी और जीवा- India TV Hindi
एम एस धोनी और जीवा

चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इस मैच में धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। धोनी ने चौकों -छक्कों की बारिश करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। इतना ही नहीं उन्होंने मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर फैंस को खूब एंटरटेन किया। 

इस मैच के दौरान धोनी की क्यूट सी बेटी जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें जीवा धोनी बल्लेबाजी करते हुए देखकर कहती है पापा को बुलाओ मुझे उन्हें हग करना है। स्टेडियम में मौजूद जीवा वीडियो बनाने वाले से कहती हैं आप ग्राउंड में जाकर मेरे पापा को लेकर हाएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है। इतना ही नहीं जीवा खुद भी स्टेडियम से पापा-पापा आवाज लगाती हैं।

धोनी ने जीवा का ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वह इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो पोस्ट करते रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement