IPL 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी को बल्लेबाजी करते देख जीवा बोली पापा को बुलाओ हग करना है

धोनी को बल्लेबाजी करते देख जीवा बोली पापा को बुलाओ हग करना है

इस मैच के दौरान धोनी की क्यूट सी बेटी जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें जीवा धोनी बल्लेबाजी करते हुए देखकर कहती है पापा को बुलाओ मुझे उन्हें हग करना है। स्टेडियम में मौजूद जीवा वीडियो बनाने वाले से कहती हैं आप ग्राउंड में जाकर मेरे पापा को लेकर हाएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है। इतना ही नहीं जीवा खुद भी स्टेडियम से पापा-पापा आवाज लगाती हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:16 Apr 2018, 5:02 PM IST]
एम एस धोनी और जीवा- Khabar IndiaTV
एम एस धोनी और जीवा

चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इस मैच में धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। धोनी ने चौकों -छक्कों की बारिश करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। इतना ही नहीं उन्होंने मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर फैंस को खूब एंटरटेन किया। 

इस मैच के दौरान धोनी की क्यूट सी बेटी जीवा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें जीवा धोनी बल्लेबाजी करते हुए देखकर कहती है पापा को बुलाओ मुझे उन्हें हग करना है। स्टेडियम में मौजूद जीवा वीडियो बनाने वाले से कहती हैं आप ग्राउंड में जाकर मेरे पापा को लेकर हाएं, वह उन्हें गले लगाना चाहती है। इतना ही नहीं जीवा खुद भी स्टेडियम से पापा-पापा आवाज लगाती हैं।

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी ने जीवा का ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वह इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो पोस्ट करते रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया है।

Attack on besan ka laddoo

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Ziva learning about IPL teams.6 to start off

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का खेल सेक्‍शन
Web Title: Dhoni was seen with his daughter Ziva, who was all smiles after her dad's heroic innings.
Promoted Content

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

IPL 2018