Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL से पहले धोनी परिवार के साथ यूं मना रहे हैं छुट्टियां, वीडियो किया शेयर

अगले महीने से आईपीएल शुरू होने वाली है जो एक महीने से भी अधिक समय तक चलेगी. महेन्द्र सिंह धोनी भी भरपूर आराम कर रहे हैं. धोनी इन दिनों अपने परिवार को समय दे रहे हैं और ख़ासकर अपनी बेटी जीवा को.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 13, 2018 18:42 IST
Dhoni with Family- India TV Hindi
Dhoni with Family

टीम इंडिया जहां श्रीलंका में निदाहास टी-20 सिरीज़ में बिज़ी है हालंकि कुछ सीनियर खिलाड़ी इसमें नहीं खेल रहे हैं. इसके बाद अगले महीने से आईपीएल शुरू होने वाली है जो एक महीने से भी अधिक समय तक चलेगी और ज़ाहिर है ऐसे में खिलाड़ी अपना ज्यादा से ज्यादा समय परिवार से साथ बिता रहे हैं. जहां विराट कोहली साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे के बाद अपने पत्नी अनुष्का शर्मा और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, वहीं महेन्द्र सिंह धोनी भी भरपूर आराम कर रहे हैं. धोनी इन दिनों अपने परिवार को समय दे रहे हैं और ख़ासकर अपनी बेटी जीवा को. वह जीवा के साथ खेलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

धोनी ने एक इंस्टाग्राम पर इन पलों का एक वीडियो बनाकर शेयर किया. जिसमें देखा जा सकता है कैसे धोनी फैमिली के साथ-साथ अपने पैट्स को भी समय दे रहे हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले विराट कोहली ने भी अपनी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अपने इस समय में वह आईएसएल का सेमीफाइनल भी देखने गए थे.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement