Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोलंबो टेस्ट: राहुल का अर्धशतक, भारत के भोजनकाल तक 1/101 रन

भारतीय क्रिकेट टीम ने सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (नाबाद 52) अर्धशतकीय पारी के दम पर सिंघली स्पोटर्स मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 03, 2017 12:46 IST
KL Rahul- India TV Hindi
KL Rahul

कोलंबो: भारतीय क्रिकेट टीम ने सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (नाबाद 52) अर्धशतकीय पारी के दम पर सिंघली स्पोटर्स मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं। 

टीम की ओर से राहुल और अपने करियर का 50वां टेस्ट मैच खेल रहे चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 14) पिच पर मौजूद हैं। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने वाली भारतीय टीम की ओर से दिन के पहले सत्र में आउट होने वाले एकमात्र बल्लेबाज शिखर धवन (35) रहे।

भारत की पारी की शुरुआत करने उतरे सलामी जोड़ी धवन और राहुल ने पहले विकेट के लिए 56 रन ही जोड़ थे कि दिलरुवान परेरा ने इसी स्कोर पर धवन को पगबाधा आउट कर इस साझेदारी को तोड़ दिया।

धवन के आउट होने के बाद राहुल का साथ देने आए पुजारा ने भोजनकाल तक बिना कोई विकेट गंवाए 45 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया।

इससे पहले, भारत ने गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को 304 रनों से हराकर टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement