Friday, March 29, 2024
Advertisement

BCCI कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी को भूटान यात्रा के लिए COA का कारण बताओ नोटिस

अमिताभ चौधरी को नोटिस भेजकर पूछा गया है कि उनके भूटान जाने की क्या जरूरत थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 21, 2018 18:30 IST
अमिताभ चौधरी- India TV Hindi
अमिताभ चौधरी

बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी को सीओए ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। अमिताभ चौधरी को ये नोटिस 'क्रिकेट उपकरण और मिट्टी के सर्वे' के लिए भूटान दौरे को लेकर जारी किया गया है। अमिताभ चौधरी से नोटिस में पूछा गया है कि उनके वहां जाने की क्या जरूरत थी। चौधरी को चार जुलाई तक नोटिस का जवाब देने को कहा गया है। उनसे पूछा गया है कि उन्हें भूटान दौरा करने की क्या जरूरत थी। इसके लिए पहले कोई प्रस्ताव क्यो नहीं रखा गया। 

इसके अलावा उनसे ये भी पूछा गया है कि कार्यकारी सहायक के साथ भूटान जाने से पहले प्रशासकों की समिति से मंजूरी क्यों नहीं ली गई जबकि पहले हेमशा ऐसा किया जाता रहा है। सीओए ने चौधरी के लगातार विदेश और घरेलू दौरों पर भी सवाल उठाए क्योंकि उन्होंने बीसीसीआई सचिव अनिरूद्ध चौधरी और कार्यवाहक अध्यक्ष सी के खन्ना से भी ज्यादा यात्राएं की हैं। 

सीओए को बीसीसीआई एजीएम (क्रिकेट कार्य) केवीपी राव ने बताया कि ये दौरा क्रिकेट उपकरणों की उपलब्धता और पिच तैयार करने के लिए मिट्टी देखने के लिए किया गया था। सीओए ने हालांकि ईमेल में लिखा, ‘क्या ये सभी काम क्यूरेटर या एजीएम क्रिकेट कार्य के नहीं थे। वहां आपकी क्या जरूरत थी और आपके कार्यकारी सहायक के भी जाने का क्या औचित्य था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement