Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

ब्रिटिश अखबार ने कोहली पर लगाया गेंद से छेड़छाड़ का आरोप

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर ब्रिटेन के एक समाचार-पत्र ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टेम्परिंग) का आरोप लगाया है।

IANS IANS
Published on: November 22, 2016 19:14 IST
Virat kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI Virat kohli

लंदन: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर ब्रिटेन के एक समाचार-पत्र ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टेम्परिंग) का आरोप लगाया है। 'द डेली मेल' ने मंगलवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट में अपुष्ट सबूतों के आधार पर आरोप लगाया है कि कोहली ने किसी मीठे पदार्थ से पैदा हुए थूक लगाकर गेंद को चमकाने की कोशिश की।

(खेल की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें )

समाचार-पत्र ने सबूत के तौर पर तस्वीरों की एक श्रृंखला प्रकाशित की है, जिसमें दावा किया गया है कि इस दौरान कोहली कोई मीठी चीज खा रहे थे। डेली मेल की रिपोर्ट में कहा गया है, "भारतीय कप्तान कोहली द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट के दौरान किसी मीठी चीज खाने के दौरान उससे निकले थूक से गेंद को चमकाने का वीडियो फुटेज सामने आया है।"

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "टेलीविजन के कैमरों में कोहली अपने दाहिने हाथ की उंगली मुंह में डालते पकड़े गए हैं। कोहली मुंह में अपनी उंगली को रगड़ते देखा जा सकता है, जबकि इसी दौरान वह कोई मीठी चीज खा रहे हैं। इसके बाद वह गेंद का एक हिस्सा चमकाते देखे गए।" हालांकि मैच के दौरान मैदान पर मौजूद अंपायरों या मैच रेफरी ने कोहली को ऐसा कुछ करते नहीं पाया।

इन्हें भी पढ़ें:-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement