Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बेंगलुरू टेस्ट :चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा

बेंगलुरू: बारिश और आउटफील्ड के गीला होने के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां चल रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन भी एक भी गेंद फेंके बिना दिन का खेल रद्द करना

Bhasha Bhasha
Updated on: November 17, 2015 16:48 IST
बेंगलुरू टेस्ट :चौथे...- India TV Hindi
बेंगलुरू टेस्ट :चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा

बेंगलुरू: बारिश और आउटफील्ड के गीला होने के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां चल रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन भी एक भी गेंद फेंके बिना दिन का खेल रद्द करना पड़ा। मैच में लगातार तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

दूसरे और तीसरे दिन भी खराब मौसम के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। आज भी अंपायरों को मैदान गील होने के कारण मैच की शुरूआत पहले लंच तक टालनी पड़ी। अंपायरों ने एक बजे मैदान का निरीक्षण करने के बाद दो बजे मैच शुरू करने का फैसला किया लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश आ गई और दिन का खेल रद्द करना पड़ा।

सुबह बारिश नहीं होने पर अंपायरों ने खेल शुरू करने की उम्मीद में तीन बार मैदान का निरीक्षण किया। हालांकि मैदान के गीला होने और फिर बाद में बारिश आने के कारण एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेल शुरू नहीं हो पाया।

दोपहर दो बजकर 30 मिनट पर आधिकारिक तौर पर दिन का खेल रद्द कर दिया गया।

कल भी बारिश की संभावना जताई गई है और ऐसे में मैच का नतीजा निकलने की संभावना नहीं है।

अब तक मैच में पहले दिन सिर्फ 81 ओवर का खेल हो पाया है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 214 रन पर ढेर करने के बाद बिना विकेट खोए 80 रन बना लिए हैं।

अगर मौसम ठीक रहा तो कल मैच सुबह सवा नौ बजे शुरू होगा और भारतीय पारी को शिखर धवन :45: और मुरली विजय :28: आगे बढ़ाएंगे।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement