1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. Xiaomi ने अपने मोबाइल फोन ग्राहकों के लिए शुरू की Mi Credit की सुविधा, सिर्फ एक मिनट में देगी पर्सनल लोन

Xiaomi ने अपने मोबाइल फोन ग्राहकों के लिए शुरू की Mi Credit की सुविधा, सिर्फ एक मिनट में देगी पर्सनल लोन

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi Credit की शुरुआत की है। इसके तहत कंपनी अपने स्‍मार्टफोन का इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहकों को पर्सनल लोन उपलब्‍ध कराएगी। Mi Credit यूजर्स के लिए कर्ज लेने के एक प्‍लेटफॉर्म के तौर पर काम करेगी।

Edited by: Manish Mishra [Updated:24 May 2018, 5:01 PM IST]
Xiaomi Starts Mi Credit Service in India- IndiaTV Paisa

Xiaomi Starts Mi Credit Service in India

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi Credit की शुरुआत की है। इसके तहत कंपनी अपने स्‍मार्टफोन का इस्‍तेमाल करने वाले ग्राहकों को पर्सनल लोन उपलब्‍ध कराएगी। Mi Credit यूजर्स के लिए कर्ज लेने के एक प्‍लेटफॉर्म के तौर पर काम करेगी। आपको बता दें कि Xiaomi ने अपनी Mi Credit सर्विस के लिए क्रेडिटबी के साथ साझेदारी की है। आपको बता दें कि Xiaomi इससे पहले भारत में दो अन्‍य सेवाओं – Mi Music और Mi Video की शुरुआत कर चुकी है।

जैसा कि पहले बताया गया है कि Xiaomi का Mi Credit प्लेटफॉर्म सिर्फ MIUI यूजर्स के लिए शुरू की गई है। किसी भी यंग प्रोफेशनल को Mi Credit के जरिए 1,000 से 1,00,000 रुपए तक का पर्सनल लोन 10 मिनट में मिल सकता है।

हालांकि, इसके लिए केवाईसी वेरिफिकेश जरूरी होगा। सारे वेरिफिकेशन और यूजर्स के निजी ब्योरे पार्टनर प्लेटफॉर्म पर इकट्ठे होंगे। Mi Credit की वेबसाइट पर यूजर्स को सिर्फ एजेंट के नाम मिलेंगे। Mi Credit की सुविधा Xiaomi Mi A1 जैसे स्टॉक एंड्रॉयड फोन के लिए नहीं उपलब्ध होगा, यह सिर्फ MIUI यूजर्स के लिए है।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju