1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. टाटा ग्रुप की यह कंपनी दे रही है 3.99% ब्‍याज पर होमलोन, टाटा हाउसिंग से घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

टाटा ग्रुप की यह कंपनी दे रही है 3.99% ब्‍याज पर होमलोन, टाटा हाउसिंग से घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

टाटा हाउसिंग ने आज कहा कि वह अपने निर्माणाधीन 11 हाउसिंग प्रोजेक्‍ट्स में घर खरीदने वाले नए ग्राहकों को 3.99 प्रतिशत ब्‍याज दर पर होमलोन उपलब्‍ध कराएगी।

Abhishek Shrivastava [Updated:11 Nov 2017, 12:27 PM IST]
टाटा ग्रुप की यह कंपनी दे रही है 3.99% ब्‍याज पर होमलोन, टाटा हाउसिंग से घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा- IndiaTV Paisa
टाटा ग्रुप की यह कंपनी दे रही है 3.99% ब्‍याज पर होमलोन, टाटा हाउसिंग से घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

नई दिल्‍ली। टाटा ग्रुप की रियल्‍टी क्षेत्र में कार्यरत प्रमुख कंपनी टाटा हाउसिंग अब तक का सबसे सस्‍ता होमलोन लेकर आई है। कंपनी केवल 3.99 प्रतिशत ब्‍याज दर पर ग्राहकों को होमलोन की पेशकश कर रही है। कंपनी ने कहा है कि वह अपने निर्माणाधीन 11 हाउसिंग प्रोजेक्‍ट्स में घर खरीदने वाले नए ग्राहकों को 3.99 प्रतिशत वार्षिक ब्‍याज दर पर होमलोन उपलब्‍ध कराएगी। इसके लिए कंपनी ने इंडियाबुल्‍स हाउसिंग फाइनेंस के साथ गठजोड़ किया है। वर्तमान में विभिन्‍न सार्वजनिक और प्राइवेट बैंक 8.30 से लेकर 8.50 प्रतिशत के बीच होमलोन ऑफर कर रहे हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि टाटा हाउसिंग ने आज इंडियाबुल्‍स होम लोन के साथ गठजोड़ कर अपने ‘मोनेटाइज इंडिया’ अभियान को लॉन्‍च किया है। इस अभियान के तहत घर खरीदारों को एक विशेष 3.99 प्रतिशत वार्षिक ब्‍याज दर से वन टाइम होम लोन ऑफर के जरिये टाटा हाउसिंग प्रॉपर्टी को खरीदने का अवसर दिया जाएगा। यह विशेष होमलोन रेट पहले पांच सालों के लिए लागू होगा। यह स्‍कीम आज से शुरू होकर 12 दिसंबर 2017 तक लागू रहेगी। यह विशेष ऑफर 7 शहरों में टाटा हाउसिंग की निर्माणाधीन परियोजनाओं पर लागू होगा।

टाटा हाउसिंग के प्रमुख (मार्केटिंग और सेल्‍स) तरुण मेहरोत्रा ने कहा कि भारत में रियल्‍टी सेक्‍टर के लिए यह साल बहुत अधिक सक्रिय रहा है, यहां कई बदलाव हुए हैं, हमें उम्‍मीद है कि यह ऑफर रियल एस्‍टेट में निवेश के जरिये अपनी जरूरत को पूरा करने या निवेश को करने का अवसर देगा। प्रॉपर्टी में निवेश अभी भी सुरक्षित और बेहतर रिटर्न देने वाला बना हुआ है।

टाटा हाउसिंग एक पब्लिक लिमिटेड कंपनी है और यह टाटा संस की सब्सिडियरी है। रियल एस्‍टेट सेक्‍टर कई सालों से मंदी का सामना कर रहा है और नोटबंदी, जीएसटी और नए रियल एस्‍टेट कानून के लागू होने के बाद से यहां बिक्री लगातार घट रही है। डेवलपर्स मंदी को कम करने के लिए खरीदारों को कई आकर्षक ऑफर और सस्‍ते होमलोन की पेशकश कर रहे हैं।

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju