1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. यह कंपनी सिर्फ 10 मिनट में दे देगी टू व्‍हीलर लोन, ऐसे करें अप्‍लाई

यह कंपनी सिर्फ 10 मिनट में दे देगी टू व्‍हीलर लोन, ऐसे करें अप्‍लाई

अगर आप लोन लेकर टू व्‍हीलर खरीदना चाहते हैं और बैंकों की लंबी प्रक्रिया से बचना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब पुणे की टैब कैपिटल सिर्फ 10 मिनट में आपको टू व्‍हीलर लोन दे देगी अगर आप इसकी शर्तों पर खरे उतरते हैं।

Written by: Manish Mishra [Updated:04 Mar 2018, 1:30 PM IST]
Two Wheeler Loan in 10 Minutes- IndiaTV Paisa
Two Wheeler Loan in 10 Minutes

नई दिल्‍ली। अगर आप लोन लेकर टू व्‍हीलर खरीदना चाहते हैं और बैंकों की लंबी प्रक्रिया से बचना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब पुणे की टैब कैपिटल सिर्फ 10 मिनट में आपको टू व्‍हीलर लोन दे देगी अगर आप इसकी शर्तों पर खरे उतरते हैं। टैब कैपिटल फिलहाल पुणे के अलावा मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरू, दिल्‍ली और चेन्‍नई में अपनी यह सेवा दे रही है। 2016 में शुरू हुई टैब कैपिटल पहले एमएसएमई को लोन देती रही है लेकिन अब यह कंपनी प्रॉपर्टी और पर्सनल लोन के साथ-साथ दूसरे लोन भी दे रही है।

अपने एक बयान में टैब कैपिटल ने कहा है कि टू व्‍हीलर लोन के लिए बायोमेट्रिक टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल किया जाएगा। इसके अंतर्गत ग्राहकों से आधार की जानकारी के साथ-साथ उनकी अंगुलियों के निशान भी लिए जाएंगे। इसके बाद अगर सबकुछ सही रहा तो मात्र 10 मिनट में लोन मिल जाएगा।

ग्राहकों से आधार और अन्‍य जानकारियां लेने के बाद टैब कैपिटल उसकी प्रोफाइल की जांच एवं पुष्टि करती है। यदि ग्राहक लोन के लिए उपयुक्त पात्र हुआ तो उसे कम से कम कागजी कार्यवाही और औपचारिकता के साथ तुरंत लोन उपलब्‍ध कराया जाता है।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju