Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. अमेजन-फ्लिपकार्ट की सेल पड़ जाएगी फीकी, Paytm Mall पर मुफ्त मिलेगा सामान

अमेजन-फ्लिपकार्ट की सेल पड़ जाएगी फीकी, Paytm Mall पर मुफ्त मिलेगा सामान

हाल ही में ई-कॉमर्स की दुनिया में प्रवेश करने वाली Paytm Mall ने ग्राहकों को बिल्‍कुल फ्री में सामान उपलब्‍ध कराने की योजना बनाई है।

Abhishek Shrivastava [Published on:16 Sep 2017, 12:48 PM IST]
Diwali Sale: अमेजन-फ्लिपकार्ट की सेल पड़ जाएगी फीकी, Paytm Mall पर मुफ्त मिलेगा सामान- IndiaTV Paisa
Diwali Sale: अमेजन-फ्लिपकार्ट की सेल पड़ जाएगी फीकी, Paytm Mall पर मुफ्त मिलेगा सामान

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट और अमेजन फेस्‍टीवल सेल में ग्राहकों को ज्‍यादा-ज्‍यादा आकर्षित करने के लिए भारी डिस्‍काउंट का लालच देने की तैयारी में जुटी हैं। ये दोनों कंपनियां कुछ उत्‍पादों पर 90 प्रतिशत तक का भारी भरकम डिस्‍काउंट देने तक की योजना बना रही हैं। वहीं देश की सबसे बड़ी मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm, जिसने हाल ही में ई-कॉमर्स की दुनिया में प्रवेश किया है, ने Paytm Mall के जरिये ग्राहकों को बिल्‍कुल फ्री में सामान उपलब्‍ध कराने की योजना बनाई है।

Paytm Mall के सीओओ अमित सिन्हा ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि अगर आप 90 प्रतिशत छूट पर खरीदारी करने को तैयार हैं तो 100 प्रतिशत छूट क्यों नहीं लेंगे? यह निश्चित रूप से बेहतर संदेश है। हम आनेवाली सेल के दौरान चुनिंदा उत्पादों पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर करने जा रहे हैं।

सिन्हा ने कहा कि उनकी टीम सेल प्लान की विस्तृत रूपरेखा को अंजाम दे रही है और अगले सप्ताह इसे सार्वजनिक किया जाएगा। इतना तय है कि पेटीएम मॉल की सेल भी फ्लिपकार्ट और अमेजन के साथ ही आएगी। फ्लिपकार्ट 20 से 24 सितंबर के दौरान अपने बिग बिलियन डेज का ऐलान कर चुकी है, जबकि अमेजन भी 21 से 24 सितंबर तक ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल का आयोजन करेगी।

पेटीएम मॉल ने अभी अपनी सेल का नाम घोषित नहीं किया है लेकिन कंपनी इसे एनुअल फ्लैगशिप सेल इवेंट के तौर पर पेश करना चाहती है। कंपनी ने इस दौरान मार्केटिंग, कैशबैक और प्रमोशन पर खर्च के लिए 1000 करोड़ रुपए का बजट तय किया है। सिन्हा ने बताया, ‘ऑफर्स में कैशबैक, पेटीएम गोल्ड और दूसरी चीजें शामिल होंगी। हमारा ध्यान न केवल ग्राहकों को सर्वोत्तम ऑफर्स देने पर है, बल्कि दुकानदारों को भी सक्षम बनाने पर है ताकि वे अपनी दुकानों में भी ऑनलाइन जैसे ही ऑफर्स दे सकें।

उन्होंने कहा कि हम दूसरे प्लेटफॉर्म की तरह प्रॉडक्ट्स लॉन्च नहीं करने जा रहे, बल्कि हम दिवाली पर ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों तरह से ज्‍वाइंट सेल प्लान तैयार करने के लिए ब्रांड्स के साथ काम कर रहे हैं। प्लान के तहत सभी चैनल्स के लिए एक जैसी गतिविधि होगी। ऐसे में ग्राहकों को किसी ब्रांड के उसके खुद के स्टोर, थर्ड-पार्टी स्टोर और ऑनलाइन स्टोर पर सहज अनुभव होगा। आप कहीं से भी खरीदारी कर सकते हैं और कहीं भी डिलिवरी मंगवा सकते हैं।

Promoted Content
IPL 2018