Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया इवोक डुअल नोट स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू

माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया इवोक डुअल नोट स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू

भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने बाजार में एक और शानदार स्‍मार्टफोन उतार दिया है। कंपनी का यह फोन माइक्रोमैक्‍स इवोक डुअल नोट नाम से आया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 19, 2017 20:29 IST
माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया इवोक डुअल नोट स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू- India TV Paisa
माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया इवोक डुअल नोट स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने बाजार में एक और शानदार स्‍मार्टफोन उतार दिया है। कंपनी का यह फोन माइक्रोमैक्‍स इवोक डुअल नोट नाम से आया है। फोन की कीमत 9999 रुपए से शुरू है। यह कीमत 3 जीबी रैम वाले इवोक की है, 4 जीबी वाला फोन भी बाजार में आएगा, जिसकी कीमत का खुलासा बाद में किया जाएगा। फोन की बिक्री मंगलवार रात से शुरू होगी। आपको बता दें कि मंगलवार 22 अगस्‍त को ही माइक्रोमैक्‍स अपना इन्‍फिनिटी स्‍मार्टफोन भी लॉन्‍च करने जा रहा है।

कंपनी ने ऑनलाइन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन यहां पर कई खास ऑफर के साथ उपलब्‍ध होगा। इसके दो रैम वेरिएंट हैं- 3 जीबी और 4 जीबी रैम। फ्लिपकार्ट पर लॉन्च ऑफर के तहत आइडिया का प्लान (443 रुपये में 3 महीने के लिए 84 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग) मिल रहा है। इसके अलावा पुराने फोन के एक्सचेंज पर आप 11,000 रुपए तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा ग्राहकों के लिए आसान ईएमआई के विकल्प भी मौजूद हैं।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। स्‍क्रीन का रिजोल्‍यूशन 1080X1920 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि फोन में 3 जीबी या 4 जीबी रैम का विकल्प है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। यूजर के पास जरूरत पड़ने पर मैमोरी बढ़ाने के लिए 64 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करने का विकल्‍प भी है।

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका एक कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। इसके साथ डुअल टोन एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। माइक्रोमैक्स इवोक डुअल नोट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है। इसके बारे में 260 घंटे तक की स्टैंडबाय टाइम और 11 घंटे तक की टॉक टाइम देने का दावा किया गया है। होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement