1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. लोन लेना हुआ अब बहुत आसान, ICICI बैंक ATM से देता है 15 लाख रुपए तक का इंस्‍टैंट पर्सनल लोन

लोन लेना हुआ अब बहुत आसान, ICICI बैंक ATM से देता है 15 लाख रुपए तक का इंस्‍टैंट पर्सनल लोन

देश के सबसे बड़े प्राइवेट सेक्‍टर बैंक ICICI बैंक ने अपने पर्सनल लोन बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक नई व अनोखी पेशकश की है। बैंक 15 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन अपने ATM के जरिये देगी।

Edited by: India TV Paisa [Updated:23 Dec 2017, 6:55 PM IST]
ICICI ATM- IndiaTV Paisa
ICICI ATM

मुंबई। लोन लेना अब बायें हाथ का काम होगा। लोन के लिए आपको बैंक के चक्‍कर भी नहीं लगाने होंगे। देश के सबसे बड़े प्राइवेट सेक्‍टर बैंक  ICICI बैंक ने अपने पर्सनल लोन बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक नई व अनोखी पेशकश की है। बैंक 15 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन अपने ATM के जरिये देगी। यह लोन चुनिंदा वेतनभोगी ग्राहक हासिल कर सकते हैं, भले ही उन्‍होंने इसके लिए पहले कोई आवेदन न किया हो।

क्रेडिट इंफोर्मेशन कंपनियों से प्राप्‍त डाटा का इस्‍तेमाल करते हुए ICICI बैंक पर्सनल लोन के लिए योग्‍य ग्राहकों का चयन पहले ही कर लेगा। ऐसे चुने हुए ग्राहकों को ATM में ट्रांजैक्‍शन पूरा करने के बाद स्‍क्रीन पर एक मैसेज मिलेगा, जिसमें पर्सनल लोन के लिए उनकी योग्‍यता के बारे में जानकारी दी जाएगी।

बैंक ने एक बयान में कहा कि यदि कोई ग्राहक पर्सनल लोन का विकल्‍प चुनता है, तो वह पांच साल की अवधि तक के लिए 15 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन हासिल कर सकता है। लोन की राशि तुरंत ग्राहक के एकाउंट में जमा कर दी जाएगी और ग्राहक अपने एटीएम के जरिये उसे निकाल सकेगा। बैंक ने यह सर्विस शुरू कर दी है।

लोन प्रोसेस पूरा करने से पहले ग्राहकों को लोन की राशि चुनने के लिए विभिन्‍न विकल्‍प दिए जाएंगे। इसके बाद उसे प्रमुख जानकारी जैसे ब्‍याज दर, प्रोसेसिंग फीस और मंथली इंस्‍टॉलमेंट की जानकारी दी जाएगी। ICICI Bank के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर अनूप बागची ने कहा कि यह ग्राहकों को आराम से पैसा हासिल करने में मदद करेगी, यदि वह पर्सनल लोन का विकल्‍प चुनते हैं। यह पूरी तरह से पेपरलेस प्रक्रिया होगी और ग्राहक एटीएम के जरिये धन प्राप्‍त कर सकेंगे।

Web Title: लोन लेना हुआ अब बहुत आसान, ICICI बैंक ATM से देता है 15 लाख रुपए तक का इंस्‍टैंट पर्सनल लोन
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change