Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. शाओमी अपनी एक्‍सेसरीज़ की रेंज पर दे रही है 40 फीसदी तक डिस्‍काउंट, ये है ऑफर

शाओमी अपनी एक्‍सेसरीज़ की रेंज पर दे रही है 40 फीसदी तक डिस्‍काउंट, ये है ऑफर

शाओमी के प्रोडक्‍ट के लिए भारत में लोगों के बीच हमेशा से ही उत्‍साह रहता है। वहीं यदि आपसे कहा जाए कि शाओमी के प्रोडक्‍ट पर 40 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। तो आप शायद अपनी सीट से उछल जाएंगे।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:21 Apr 2018, 3:27 PM IST]
xiaomi- IndiaTV Paisa

xiaomi

नई दिल्‍ली। शाओमी के प्रोडक्‍ट के लिए भारत में लोगों के बीच हमेशा से ही उत्‍साह रहता है। वहीं यदि आपसे कहा जाए कि शाओमी के प्रोडक्‍ट पर 40 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। तो आप शायद अपनी सीट से उछल जाएंगे। लेकिन शाओमी अपनी वेबसाइट के माध्‍यम से कई प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध करा रहा है जिन पर कंपनी भारी डिस्‍काउंट प्रदान कर रही है। इन्‍हीं प्रोडक्‍ट में से एक है यूएसबी केबल। शाओमी की वेबसाइट पर इस पर 40 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। 

 
वैसे आप कहेंगे‍ कि बाजारों में ढेरों डेटा केबल मौजूद हैं तो फिर शाओमी के स्‍टोर से क्‍यों लें। लेकिन हम आपको बता दें कि बाजार में जो डेटा केबल मौजूद हैं उनका स्‍तर काफी खराब होता है। खराब डेटा केबल का प्रयोग आपके मोबाइल को बरबाद भी कर सकता है। वहीं हाल के दिनों में चार्जिंग के समय फोन में आग लगने की घटनाएं भी सामने आई हैं। यह तो हुई सुरक्षा की बात, लेकिन तकनीकी पक्ष में देखें तो इस समय शाओमी के मोबाइल फास्‍ट चार्जिंग तकनीक के साथ आ रहे हैं। कई बार बाजार में मिलने वाली डेटा केबल इसे सपोर्ट नहीं करती है। कभी कभी आपको अपना मोबाइल चार्ज करने में भी परेशानी आती है। 
 
इन समस्‍याओं को देखते हुए हमारा तो यही कहना है कि आप कंपनी की डेटा केबल का ही प्रयोग करें। ऐसा करना और भी आसान तब हो जाता है जब शाओमी जैसी कंपनी अपने प्रोडक्‍ट पर 40 फीसदी की छूट दे रही है। आपको बता दें कि शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर इस डेटा केबल का एमआरपी 299 रुपए है। लेकिन ऑफर के तहत यह सिर्फ 179 रुपए में मिलेगी। इसकी लंबाई 80 सेमी है। यह ब्‍लैक कलर में उपलब्‍ध होगी।

 

Promoted Content
IPL 2018