Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. इस बार नए साल का जश्‍न मनाएं अमेरिका में, दिल्‍ली-न्‍यूयॉर्क के आने-जाने का किराया केवल 26998 रुपए से है शुरू

इस बार नए साल का जश्‍न मनाएं अमेरिका में, दिल्‍ली-न्‍यूयॉर्क के आने-जाने का किराया केवल 26998 रुपए से है शुरू

या आप नए साल का जश्‍न इस बार देश के बजाये विदेश में मनाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। आइसलैंड की एयरलाइंस Wow Air ने दिल्‍ली से नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के कुछ चुनिंदा स्‍थानों के लिए 7 दिसंबर, 2018 से उड़ान शुरू करने की घोषणा की है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:16 May 2018, 3:12 PM IST]
wow air- IndiaTV Paisa

wow air

नई दिल्‍ली। क्‍या आप नए साल का जश्‍न इस बार देश के बजाये विदेश में मनाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। आइसलैंड की एयरलाइंस Wow Air ने दिल्‍ली से नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के कुछ चुनिंदा स्‍थानों के लिए 7 दिसंबर, 2018 से उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। यह एक लो-कॉस्‍ट एयरलाइंस है और इसके बेड़े में 19 हवाई जहाज हैं। कंपनी ने दिल्‍ली से रेकजाविक तक का एक तरफ का किराया 13,499 रुपए तय किया है। कंपनी ने टिकट किराये की चार श्रेणी बनाई हैं, वाऊ बेसिक, वाऊ प्‍लस, वाऊ कम्‍फी और वाऊ प्रीमियम। हालांकि इस किराये में भोजन और चेक-इन बैगेज शामिल नहीं है, जिसके लिए आपको अलग से भुगतान करना होगा। दिल्‍ली से न्‍यूयॉर्क का किराया 7 दिसंबर के लिए 13,499 रुपए से शुरू है।   

Wow Air 7 दिसंबर, 2018 से दिल्‍ली और रेकजाविक के बीच अपनी पहली उड़ान की शुरुआत करेगी। कंपनी ने कहा है कि दिल्‍ली से रेकजाविक का किराया 13,499 रुपए है। यहां से न्‍यूयॉर्क, सैन फ्रांसिस्‍को और लॉस एंजिल्‍स की सीधी फ्लाइट पकड़ी जा सकती है, जिसका शुरुआती किराया भी 13,499 रुपए से शुरू है।

price list

कंपनी के सीईओ स्‍कूली मोगेनसन ने कहा कि यात्रियों को खाना, चेक-इन बैगेज और मनपसंद सीट के लिए अलग से भुगतान करना होगा। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली से रेकजाविक के बीच हफ्ते में पांच उड़ान होंगी, जिन्‍हें जल्‍द ही रोजाना किया जाएगा। नई दिल्‍ली से न्‍यूयॉर्क जाने में 18 से 20 घंटे का समय लगेगा। इसमें 10.5 घंटे दिल्‍ली से रेकजाविक के और 5.5 घंटे वहां से न्‍यूयॉर्क के शामिल हैं।

wow

वाऊ प्रीमियम का किराया 46,599 रुपए से शुरू होगा, जिसमें सभी टैक्‍स शामिल होंगे। हवाईजहाज में कुल 365 सीट होंगी, जिसमें से 42 प्रीमियम सीट होंगी। Wow Air वर्तमान में यूरोप और नॉर्थ अमेरिका के 39 गंतव्‍यों पर अपनी सेवाएं दे रही है।  

Promoted Content
IPL 2018