Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए वोडाफोन का बड़ा ऑफर, इस खास पेशकश से आकर्षित करने की है तैयारी

कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए वोडाफोन का बड़ा ऑफर, इस खास पेशकश से आकर्षित करने की है तैयारी

वोडाफोन ने कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए कैंपस सरवाइवल किट की शुरुआत की है। छात्रों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1जीबी डेटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: July 30, 2017 11:40 IST
कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए वोडाफोन का बड़ा ऑफर, इस खास पेशकश से आकर्षित करने की है तैयारी- India TV Paisa
कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए वोडाफोन का बड़ा ऑफर, इस खास पेशकश से आकर्षित करने की है तैयारी

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी वोडाफोन ने कॉलेज जाने वाले छात्रों को लक्ष्‍य करते हुए एक नए प्‍लान की पेशकश की है। वोडाफोन ने कॉलेज स्‍टूडेंट्स के लिए कैंपस सरवाइवल किट की शुरुआत की है। छात्रों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1जीबी डेटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा। इस प्लान के तहत हर किट में डील्स से युक्त एक बुकलेट दी गई है, जिसमें रीचार्ज वाउचर्स तथा ओला, जोमैटो एवं कई अन्य ब्रांड्स की ओर से डिस्काउंट कूपन शामिल हैं। इसके अलावा किफायती/पैसा वसूल लाइफ हैक्स की एक सीरीज भी दी गई है। साथ ही वोडाफोन रेडियो एवं अन्य प्लेटफॉर्म्स के जरिए मनी हैक्स के फायदे बताया जाएगा।

यह भी पढ़ें : रिलायंस जियो ने इन सेक्‍टर्स के लिए निकालीं बंपर नौकरियां, इस तरह कर सकते हैं एप्‍लाई

वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा कि,

वोडाफोन कैंपस सरवाइवल किट एक ऐसी पेशकश है, जो उन्हें बेहतरीन टेलीकॉम एवं नॉन-टेलीकॉम डील्स उपलब्ध कराती है, बिना किसी समझौते के और अपने कॉलेज जीवन का पूरा आनंद उठाने का मौका देती है।

यह भी पढ़ें : DDA की हाउसिंग स्‍कीम को फीका रिस्‍पॉन्‍स, अभी तक सिर्फ 5000 ने कराया रजिस्‍ट्रेशन

वोडाफोन ने नॉर्थ कैंपस में मुफ्त वाई-फाई हॉट-स्पॉट भी इंस्टॉल किए हैं। ये लोकेशंस छात्रों के लिए पसंदीदा हैंगआउट स्थान हैं। हडसन लेन, कमला नेहरू मार्केट ऐसे ही कुछ स्थान हैं, जहां वोडाफोन ने वाई-फाई सेवा उपलब्ध कराई गई है। इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन के 110 से अधिक वाई-फाई हॉट-स्पॉट्स का नेटवर्क  है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement