Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. सिर्फ 9 रुपए में मिल रहा है अनलिमिटेड इंटरनेट, ये कंपनी दे रही है ऑफर

सिर्फ 9 रुपए में मिल रहा है अनलिमिटेड इंटरनेट, ये कंपनी दे रही है ऑफर

हम आज आपके लिए जो अनलिमिटेड पैक लेकर आए हैं वह सिर्फ 9 रुपए का है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 31, 2018 18:37 IST
voda- India TV Paisa

voda

नई दिल्‍ली। भारत के टेलिकॉम बाजार में अनलिमिटेड शब्‍द सबसे ज्‍यादा प्रयोग किया जाता है। कंपनियों में अनलिमिटेड डेटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देने की होड़ लगी है। हर कंपनी एक से बढ़कर एक प्‍लान पेश कर रही हैं। लेकिन ये अनलिमिटेड प्‍लान आपको महंगे ही पड़ते हैं। बाजार में मौजूद अनलिमिटेड प्‍लान आपको 200 से 300 रुपए से कम में नहीं मिलेंगे। वहीं हम आज आपके लिए जो अनलिमिटेड पैक लेकर आए हैं वह सिर्फ 9 रुपए का है। हो सकता है कि आप कीमत सुनकर चौंक जाएंगे, लेकिन यह सत्‍य है। आपको केवल 9 रुपए में यह प्‍लान मिलेगा। आइए जानते हैं इस प्‍लान के बारे में।

यह प्लान आपके लिए वोडाफोन की ओर से पेश किया गया है। इस प्‍लान के लिए आपको 9 रुपए से स्‍पेशल रीचार्ज करना होगा। ऑफर की बात करें तो यहां पर आपको अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा प्रदान की जाएगी। लेकिन इसमें आपको स्‍पीड लिमिट 2जी ही मिलेगी। साथ ही इस पैक की वैलिडिटी भी 1 घंटे की होगी। यानि कि रिचार्ज के 1 घंटे के भीतर ही आपको पूरे पैक का इस्‍तेमाल करना होगा। यदि आप तय समय तक उपयोग नहीं कर पाते हैं तो डेटा खत्‍म माना जाएगा। यहां पर कैरी फॉरवर्ड की कोई व्‍यवस्‍था नहीं है। इस प्‍लान की वैलिडिटी भी 1 दिन की ही है।

अब जानते हैं कि यह प्‍लान आपको मिलेगा कैसे। इस प्‍लान के लिए आपको अपने मोबाइल से *444*9# डायल करना होगा। यह नंबर डायल करने से अपने आप यह पैक आपके फोन में एक्टिव हो जाएगा। इसके अलावा वोडाफोन का एक और सस्‍ता पैक बाजार में उपलब्ध है। इसमें आपको 21 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा। यहां पर कंपनी आपको 1 घंटे तक उपयोग करने के लिए अनलिमिटेड डेटा प्रदान करती है। यहां पर भी आपको डेटा निर्धारित अवधि में समाप्‍त करना होगा। यहां पर भी कैरी फॉरवर्ड की कोई व्‍यवस्‍था नहीं है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement