Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. वोडाफोन ने दी जियो व एयरटेल को मात, 200 रुपए से कम वाले प्रीपेड प्‍लान में दे रही है 78.4जीबी डाटा

वोडाफोन ने दी जियो व एयरटेल को मात, 200 रुपए से कम वाले प्रीपेड प्‍लान में दे रही है 78.4जीबी डाटा

वोडाफोन इंडिया ने रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी है। कंपनी ने 200 रपए से कम वाले प्रीपेड प्‍लान में अपने यूजर्स को 78.4जीबी 3जी/4जी डाटा प्रदान कर रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 18, 2018 20:47 IST
vodafone - India TV Paisa
Photo:VODAFONE

vodafone

नई दिल्‍ली। वोडाफोन इंडिया ने रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी है। कंपनी ने 200 रपए से कम वाले प्रीपेड प्‍लान में अपने यूजर्स को 78.4जीबी 3जी/4जी डाटा प्रदान कर रही है। वोडाफोन ने अपने 199 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान को चुनिंदा ग्राहकों के लिए रिवाइज्‍ड किया है और अब यह कंपनी प्रतिदिन दोगुना 2.8जीबी डाटा प्रदान कर रहा है।

वोडाफोन का यह नया ऑफर केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए है न कि सभी प्रीपेड उपभोक्‍ताओं के लिए। इसके साथ ही यह प्‍लान उन चुनिंदा ग्राहकों के लिए भी उपलब्‍ध है, जो उन सर्किल में रहते हैं, जहां वोडाफोन की 4जी सर्विस उपलब्‍ध है। यह ऑफर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ सर्किल में रहने वाले उपभोक्‍ताओं के लिए उपलब्‍ध नहीं होगा। वोडाफोन के 199 रुपए वाले प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलेगी।

वोडाफोन के 199 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में चुनिंदा यूजर्स को प्रतिदिन 2.8जीबी डाटा उपलब्‍ध होगा, इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन और साप्‍ताहिक आधार पर एफयूपी लिमिट के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल की स‍ुविधा मिलेगी। वोडाफोन नेटवर्क पर प्रतिदिन 250 मिनट फ्री वॉइस कॉलिंग और प्रति सप्‍ताह 1000 मिनट फ्री वॉइस कॉलिंग मिलेगी। इस प्‍लान में कोई भी एसएमएस लाभ नहीं मिलेगा।  

अन्‍य सभी यूजर्स को 199 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में प्रतिदिन 1.4जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। इस प्‍लान की वैधता अवधि 28 दिन है।

वोडाफोन ने रिलायंस जियो के 198 रुपए वाले प्‍लान को टक्‍कर देने के लिए अपने इस प्‍लान में संशोधन किया है। जियो ने 198 रुपए वाला प्‍लान कुछ समय पहले ही लॉन्‍च किया है, जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलता है और इस प्‍लान की वैधता अवधि 28 दिन है। इस प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement