Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. जियो के जवाब में वोडाफोन ने पेश कर दिया धमाकेदार प्‍लान, सिर्फ 179 में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

जियो के जवाब में वोडाफोन ने पेश कर दिया धमाकेदार प्‍लान, सिर्फ 179 में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

वोडाफोन ने भी एक शानदार प्‍लान पेश कर दिया है। इसके तहत कंपनी 179 रुपए में एक प्‍लान दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: December 14, 2017 17:23 IST
vodafone- India TV Paisa
vodafone

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के धमाकेदार प्‍लान के बीच दूसरी दूरसंचार कं‍पनियों के बीच नए प्‍लान लाने की होड़ मची हुई है। इसी बीच वोडाफोन ने भी एक शानदार प्‍लान पेश कर दिया है। इसके तहत कंपनी 179 रुपए में एक प्‍लान दिया है। इसमें कंपनी ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग और मुफ्त रोमिंग कॉल दे रही है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। अनलिमिटेड कॉल की यह सुविधा देश भर में सभी नेटवर्क पर कॉल करने पर मिल रही है। आपको बता दें कि कंपनी यह ऑफर सिर्फ बिहार व झारखंड सर्किल के ग्राहकों के लिए लेकर आई है।

हालांकि इस पैक में जो कुछ सामने बताया जा रहा है सिर्फ इतना ही नहीं है। क्‍योंकि 179 रुपए के पैक में कई छिपी हुई बातें भी हैं। यहां धन देने योग्‍य बात यह है कि आपको यहां अनलिमिटेड डेटा तो मिल रहा लेकिन आपको स्‍पीड सिर्फ 2जी की ही मिलेगी। यानि कि यदि आप 3जी या फिर 4जी स्‍पीड की उम्‍मीद लगाए हैं तो आपको निराशा होगी। इसके अलावा यहां अनलिमिटेड कॉलिंग की सीमा पर भी शर्त लगाई गई है। इस पैक में यूजर को हर रोज 250 मुफ्त मिनट मिलेंगे, वहीं हर सप्ताह इसकी अधिकतम सीमा 1,000 मिनट की दी गई है। यदि आप इस लिमिट से ज्‍यादा कॉल करते हैं तो आपको 30 पैसा प्रति मिनट का शुल्क देना होगा। कंपनी के मुताबिक इस पैक की वैधता 28 दिन की है, लेकिन आप इसके तहत 300 अलग-अलग नंबरों पर ही कॉल कर सकते हैं। इस सीमा के बाद भी आपको 30 पैसा प्रति मिनट का शुल्क लगेगा।

कंपनी ने लॉन्‍च किया रेड प्रोटेक्‍ट प्‍लान

वोडाफोन इंडिया ने अवीवा लाइफ इंश्योरेंस के साथ भागीदारी में जीवन बीमा युक्त मोबिलिटी प्लान रेड प्रोटेक्ट को लॉन्च किया है। इसमें बीमा राशि 20 साल के मासिक किराए के बराबर होगी। कंपनी के मुताबिक, रेड प्रोटेक्ट प्लान उन पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा, जिनका मासिक प्लान कम से कम 499 रुपए है। इसके साथ उन्हें जीवन बीमा दिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि यह योजना वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान का हिस्सा है तथा फिलहाल यह एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। वोडाफोन एंटरप्राइज पोस्‍टपेड ग्राहक अब यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि रेड प्रोटेक्‍ट प्‍लान उनके परिवार का ख्‍याल रखता है और इसमें जीवन बीमा का खास फीचर भी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement