1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. SBI की इन शाखाओं में मिनटों हो जाते हैं हफ्तों में होने वाले काम, खाता खोलने से लेकर डेबिट कार्ड बनवाना हुआ आसान

SBI की इन शाखाओं में मिनटों हो जाते हैं हफ्तों में होने वाले काम, खाता खोलने से लेकर डेबिट कार्ड बनवाना हुआ आसान

भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए देश के 143 शाखाओं को ‘फिजिटल’ कर दिया है। SBI की ये शाखाएं अत्‍याधुनिक तकनीक से लैस हैं जहां हफ्तों और महीनों में होने वाले काम चंद मिनटों में हो जाते हैं।

Edited by: India TV Paisa [Updated:22 Feb 2018, 12:43 PM IST]
SBI- IndiaTV Paisa
SBI

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए देश के 143 शाखाओं को ‘फिजिटल’ कर दिया है। SBI की ये शाखाएं अत्‍याधुनिक तकनीक से लैस हैं जहां हफ्तों और महीनों में होने वाले काम चंद मिनटों में हो जाते हैं। बैंकिंग सेवाओं के अलावा इन शाखाओं में आप SBI की सहयोगी कंपनियों जैसे लाइफ इंश्‍योरेंस, जनरल इंश्‍योरेंस, म्‍यूचुअल फंड्स, क्रेडिट कार्ड्स और SBI कैप सिक्‍योरिटीज के जरिए ऑनलाइन ट्रेडिंग से जुड़े सारे काम कर सकते हैं। SBI ने इन सब कामों के लिए खास कियोस्‍क लगाया है। ऐसी शाखाओं को SBI ने sbiINTOUCH नाम दिया है।

Now, all SBI customers can avail a Quick Photo Debit Card in just a few minutes, at the sbiINTOUCH branches. https://t.co/TVNZFprtlD pic.twitter.com/IuunzPFGGk

— State Bank of India (@TheOfficialSBI) November 28, 2017

 

चंद मिनटों में खुलवाएं खाते और प्रिंट करें अपना डेबिट कार्ड

sbiINTOUCH शाखाओं में बचत खाता, चालू खाता, पहला कदम, पीपीएफ खाता आदि आसानी से खुलवा सकते हैं। अकाउंट ओपेनिंग कियोस्‍क (AOK) के जरिए ये सारे काम कुछ बटन टच करते ही संपन्‍न हो जाएंगे। इतना ही नहीं डेबिट कार्ड प्रिंटिंग कियोस्‍क की मदद से आप कुछ टच के जरिए अपनी पसंदीदा तस्‍वीर वाला डेबिट कार्ड मात्र 15 मिनट में प्राप्‍त कर सकते हैं।

Get a Quick Photo Debit Card of Rupay/Visa/Mastercard variant instantly from the kiosks at sbiINTOUCH. https://t.co/TVNZFprtlD pic.twitter.com/hW60Icb74y — State Bank of India (@TheOfficialSBI) November 29, 2017

महत्‍वपूर्ण बात यह है कि डेबिट कार्ड प्रिंट करने के लिए आपका उस खास शाखा में अकाउंट होना भी जरूरी नहीं है। SBI की इन शाखाओं में आप 24 घंटे चेक डिपॉजिट करवा सकते हैं, पासबुक प्रिंट कर सकते हैं साथ ही कैश भी जमा करवा सकते हैं।

Promoted Content
IPL 2018