Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. सैमसंग के इन प्रोडक्ट्स के साथ फ्री में मिल रहे हैं गैलेक्सी फोन, कुछ प्रोडक्ट्स के साथ Galaxy S8 प्लस भी फ्री

सैमसंग के इन प्रोडक्ट्स के साथ फ्री में मिल रहे हैं गैलेक्सी फोन, कुछ प्रोडक्ट्स के साथ Galaxy S8 प्लस भी फ्री

QLED टेलिविजन खरीदते हैं तो उनको 128 जीबी वाला Galaxy S8 फ्री में दिया जाएगा। बाजार में इस फोन की कीमत 70,900 रुपए है और अभी बहुत कम देखने को मिल रहा है।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: September 21, 2017 18:02 IST
सैमसंग के इन प्रोडक्ट्स के साथ फ्री में मिल रहे हैं गैलेक्सी फोन, कुछ प्रोडक्ट्स के साथ Galaxy S8 प्लस भी फ्री- India TV Paisa
सैमसंग के इन प्रोडक्ट्स के साथ फ्री में मिल रहे हैं गैलेक्सी फोन, कुछ प्रोडक्ट्स के साथ Galaxy S8 प्लस भी फ्री

नई दिल्ली। एक तरफ जहां ई-कॉमर्स कंपनियों की तरफ से त्योहारी सीजन के मौके पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक दिए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ इलेक्ट्रोनिक्स के उपकरण बनाने वाली दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भी भारत में त्योहारी मौके पर कई तरह के ऑफर शुरू किए हैं। सैमसंग की तरफ से कई प्रोडक्ट्स पर गैलेक्सी फोन फ्री में दिए जा रहे हैं, कुछ प्रोडक्ट्स पर तो सैमसंग से सबसे नए फोन Galaxy S8 को भी फ्री में दिया जा रहा है।

टेलिविजन खरीदने पर Galaxy S8 फ्री

सैमसंग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक भारतीय ग्राहक अगर उसका QLED टेलिविजन खरीदते हैं तो उनको 128 जीबी वाला Galaxy S8 फ्री में दिया जाएगा। बाजार में इस फोन की कीमत 70,900 रुपए है और अभी बहुत कम देखने को मिल रहा है। हालांकि सैमसंग जिस QLED टेलिविजन के साथ इस फोन को फ्री में दे रही है उसकी कीमत भी 3 लाख रुपए से शुरू होती है और 4.55 लाख रुपए पर खत्म होती है।

सैमसंग की तरफ से उसके UHD टेलिविजन पर भी 23,990 रुपए का साउंडबार दिया जा रहा है, UHD टेलिविजन की कीमत 66,000 रुपए से शुरू होती है और 1.89 लाख रुपए तक जाती है। कंपनी की तरफ से दूसरे टेलिविजन की खरीद पर भी कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं साथ में एयरटेल या सन डायरेक्ट का कनेक्शन भी फ्री में है।

फ्रिज खरीदने पर गैलेक्सी फोन फ्री

सैमसंग की तरफ से सिर्फ टेलिविजन ही नहीं बल्कि फ्रिज खरीदने पर भी गैलेक्सी फोन फ्री में दिया जा रहा है। सैमसंग के साइड बाई साइड फ्रिज की रेंज खरीदने पर 13,490 रुपए के Galaxy J5 Prime से लेकर 9,090 रुपए तक का Galaxy J2 फोन फ्री में दिया जा रहा है।

वॉशिंग मशीन और AC खरीदने पर ऑफर

सैमसंग की वॉशिंग मशीन एडवॉश या फ्लेक्सवॉश खरीदने पर 13,490 रुपए की कीमत का Galaxy J5 Prime फोन फ्री में दिया जा रहा है। एयर कंडिशनर खरीदने पर 5000 रुपए के कैशबैक का ऑफर है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह सभी ऑफर 22 अक्टूबर तक देशभर में लागू रहेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement