1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. रिलायंस जियो करने जा रही है एक और बड़ा धमाका, 1000 रुपए में देगी मुफ्त कॉल, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV

रिलायंस जियो करने जा रही है एक और बड़ा धमाका, 1000 रुपए में देगी मुफ्त कॉल, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अब मोबाइल सेक्‍टर के बाद ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में भी बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो 2018 के अंत तक अपनी ब्रॉडबैंक सर्विस शुरू करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो मात्र 1000 रुपए प्रति महीने पर ग्राहकों को फ्री कॉल्‍स, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV जैसी सेवाएं देगी।

Written by: Manish Mishra [Updated:30 May 2018, 4:44 PM IST]
Reliance Jio Broadband Service- IndiaTV Paisa

Reliance Jio Broadband Service

नई दिल्‍ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अब मोबाइल सेक्‍टर के बाद ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में भी बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो 2018 के अंत तक अपनी ब्रॉडबैंक सर्विस शुरू करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो मात्र 1000 रुपए प्रति महीने पर ग्राहकों को फ्री कॉल्‍स, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV जैसी सेवाएं देगी। इसका कनेक्‍शन लेने के लिए ग्राहकों को 4500 रुपए का रिफंडेबल डिपॉजिट करवाना होगा।

फिलहाल जियो अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग देश के कई क्षेत्रों में कर रही है। कंपनी 4500 रुपए के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ अपने ऑफर के तहत 100 Mbps की स्पीड पर ब्रॉडबैंड डाटा दे रही है।

रिलायंस जियो के इस बंडल ऑफर से न सिर्फ दूसरी ब्रॉडबैंड कंपनियों को कड़ी चुनौती मिलने वाली है बल्कि DTH कंपनियों के लिए भी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार इस मुद्दे पर विचार-विमर्श जारी है लेकिन उम्मीद है कि जियो के बंडल्‍ड ब्रॉडबैंड प्‍लान की कीमत 1000 रुपए से कम ही होगी।

वर्तमान में रिलायंस जियो अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग लगभग 10 शहरों में ट्रायल कर रही है जिसमें मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, वडोदरा और जामनगर आदि शामिल हैं।

Web Title: रिलायंस जियो करने जा रही है एक और बड़ा धमाका, 1000 रुपए में देगी मुफ्त कॉल, ब्रॉडबैंड डाटा और JioTV
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change