Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. सिर्फ 7,900 रुपए देकर शानदार Samsung Galaxy Note 9 हो जाएगा आपका, एयरटेल दे रही है ये ऑफर

सिर्फ 7,900 रुपए देकर शानदार Samsung Galaxy Note 9 हो जाएगा आपका, एयरटेल दे रही है ये ऑफर

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने भी Samsung Galaxy Note 9 पर आकर्षक ऑफर का ऐलान किया है। एयरटेल के ऑनलाइन स्‍टोर से यह स्‍मार्टफोन आप सिर्फ 7,900 रुपए देकर खरीद सकते हैं इसके साथ आपको कई बंडल्‍ड ऑफर्स भी मिलेंगे।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: August 12, 2018 11:51 IST
Samsung Galaxy Note 9- India TV Paisa

Samsung Galaxy Note 9

नई दिल्ली। अगर आप पिछले हफ्ते लांच हुए शानदार Samsung Galaxy Note 9 को खरीदना चाहते हैं लेकिन इसकी ज्‍यादा कीमत के कारण खरीदारी को टाल रहे हैं तो आपके लिए एक आकर्षक मौका है। Samsung Galaxy Note 9 अभी सैमसंग के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्‍टोर्स पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध है। वहीं, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने भी Samsung Galaxy Note 9 पर आकर्षक ऑफर का ऐलान किया है। एयरटेल के ऑनलाइन स्‍टोर से यह स्‍मार्टफोन आप सिर्फ 7,900 रुपए देकर खरीद सकते हैं इसके साथ आपको कई बंडल्‍ड ऑफर्स भी मिलेंगे।

एयरटेल ऑनलाइन स्‍टोर से खरीदने पर मिलेंगे ये ऑफर्स

सबसे पहले तो Samsung Galaxy Note 9 के 128GB वैरिएंट के लिए आपको सिर्फ 7,900 रुपए का भुगतान करना होगा। इसके अलावा Samsung Galaxy Note 9 के ग्राहकों के लिए कंपनी ने बिल्‍ट-इन पोस्‍टपेड प्‍लान की घोषणा भी की है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए एयरटेल सब्सक्राइबर्स को 24 महीने तक 2,999 रुपए का भुगतान हर महीने करना होगा। इस प्रकार, इस पैकेज के लिए आप कुल मिलाकर 79,876 रुपए देने पड़ेंगे।

एयरटेल की वेबसाइट से ऐसे खरीदें Samsung Galaxy Note 9

अगर आप इस ऑफर के तहत एयरटेल की वेबसाइट से Samsung Galaxy Note 9 खरीदना चाहता हैं तो डिवाइस लिस्ट में जाकर गैलेक्सी नोट 9 सिलेक्ट कीजिए। अपनी पात्रता चेक करने के बाद, इंस्टेंट लोन अप्रूवल पाने के बाद आप 7,900 रुपए डाउनपेमेंट कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Note 9 प्राप्‍त होने के बाद इसके साथ आने वाला एयरटेल पोस्टपेड प्लान भी अपने आप ऐक्टिवेट हो जाएगा। इस प्लान के अंतर्गत आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, मुफ्त रोमिंग, रोलओवर सुविधा के साथ हर महीने 100GB डेटा, एक साल के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, फ्री एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक ऐप और मुफ्त एयरटेल सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन पैकेज मिलेगा।

आपको बता दें कि Samsung Galaxy Note 9 के लिए 11 अगस्त से प्री-ऑर्डर शुरू हो चुका है और इसकी शिपिंग 22 अगस्त से शुरू हो जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement